सुजानगढ़ में शिक्षक दिवस पर चोरों ने दिया शिक्षक को जख्म, चैन, अंगूठी समेत नगदी की पार
Advertisement

सुजानगढ़ में शिक्षक दिवस पर चोरों ने दिया शिक्षक को जख्म, चैन, अंगूठी समेत नगदी की पार

चोर-बादमाशों का कोई न दोस्त होता है न कोई मित्र. सामने वाला कौन है? क्या कर रहा है किस परिस्थिती में है. इससे कोई मतलब नहीं है. आज शिक्षक दिवस के मौके पर चोरों ने  सुजानगढ़ में शिक्षक के घर को निशाना बनाया है.लाखों की चपत लगाकर. 

 

चोरों ने घर के दो कमरों का ताला तोड़कर सोने की 2 चैन, 4 सोने की अंगूठी समेत नगदी ले गए.

 सुजानगढ़ः चूरू के सुजानगढ़ में लगातार चोरी की घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. यहां पर वार्ड 28 में शिक्षक आशीष शर्मा के बंद घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने घर के दो कमरों का ताला तोड़कर सोने की 2 चैन, 4 सोने की अंगूठी,  मंगलसूत्र, चांदी की 5 जोड़ी, बिछूड़ी 3 जोड़ी, चांदी के नोट, 15 हजार की नगदी चुरा ली. मकान मालिक आशीष शर्मा ने बताया कि वह अपने पैतृक गांव यूपी के अलीगढ़ 30 अगस्त को गए हुए थे. सोमवार सुबह 5 सितंबर को जब वे वापस अपने घर लौटे तो उन्हें घर के अंदर का ताला टूटा हुआ मिला. कमरों के 2 गेट के ताले और समान बिखरा मिला. 

यहां आए दिन होती है चोरियां, पुलिस बेखबर

घटना की सूचना पर सुजानगढ़ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी ली. गौरतलब है कि इससे पहले सुजानगढ़ में भैंस चोरी की भी घटना हुई थी, जिसका भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई, आशीष शर्मा ने बताया की उनके ही मोहल्ले में कुछ दिन पहले बंद घर में चोरी हुई थी, जिसका भी खुलासा नहीं हुआ, वार्डवासियों में घटना के बाद सुजानगढ़ कोतवाली पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला. वार्डवासियों ने मीडिया के जरिए कहा की पुलिस को नियमित गश्त करनी चाहिए. चोरियों की घटना पर लगाम लगाना चाहिए.

Reporter- Gopal Kanwar

ये भी पढ़ें- Dungarpur: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, हजारों के आभूषण और कैश ले हुए फरार

चौमूं में दिन में रेकी रात में नकबजनी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news