सांसद सुमेधानंद सरस्वती के बिगड़े बोल, राज्य सरकार को बताया पागल
Advertisement

सांसद सुमेधानंद सरस्वती के बिगड़े बोल, राज्य सरकार को बताया पागल

sardarshahar by election: सबसे पहले भाजपा नेता शिवचंद साहू ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अशोक पिंचा को अपना लाडला बताया. साहू ने कहा कि बीजेपी के टिकट के लिए एक दर्जन दावेदार थे. 

सांसद सुमेधानंद सरस्वती के बिगड़े बोल, राज्य सरकार को बताया पागल

Sardarshahar: सरदारशहर में 5 दिसंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बुधवार को भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक अशोक पींचा ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद बुधवार दोपहर 12 बजे ताल मैदान से रैली के रूप में भाजपा कार्यकर्ता और भाजपा के दिग्गज नेता रवाना होकर मुख्य बाजार होते हुए 1 बजे गांधी चौक पहुंचे. जहां पर रैली एक आमसभा के रूप में तब्दील हो गई. 

इस अवसर पर विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, विधायक बिहारी विशनोई, सुमित गोदारा, अभिनेष महर्षि, पूर्व सांसद रामसिंह कस्वा, जिला प्रमुख वंदना आर्य, बीकानेर मेयर सुशीला कंवर, संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी, जिला प्रभारी राम गोपाल सुथार, मुकेश दाधीच, सीकर संसद सुमेधानंद सरस्वती, शिवचंद साहू सहित भाजपा के दिग्गज नेताओं ने आम सभा को संबोधित किया.

सबसे पहले भाजपा नेता शिवचंद साहू ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अशोक पिंचा को अपना लाडला बताया. साहू ने कहा कि बीजेपी के टिकट के लिए एक दर्जन दावेदार थे. जिस की जीत की संभावना ज्यादा होती है, वहां दावेदार भी ज्यादा होते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने टिकट मांगी थी लेकिन टिकट किसी एक को मिल सकती है. सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने संबोधित करते हुए सरकार को पागल बताया उन्होंने कहा कि हर आदमी की बीमारी का इलाज होता है. लेकिन पागल आदमी को इलाज के लिए करंट का झटका दिया जाता है. राज्य की सरकार पगला गई है? और सरदारशहर सीट की हार कांग्रेस को झटका देगी.

इसके बाद केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि आप अशोक पिंचा को जिताओगे तो सरकार को भचीड़ लगेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार को इस सीट पर हार से भचीड़ लगेगी. सरकार में अविश्वास जताने का तरीका है? उपचुनाव में अगर आप सत्ताधारी पार्टी को हराओगे तो भावना पता लगेगी. विधानसभा उप नता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने राजस्थानी में संबोधन दिया. उन्होंने कहा कि सरदारशहर में अपराध बढ़ गया है. इसका बदला कौन लेगा? राठौड़ ने अशोक पिंचा को ''भरभूंट' बताया'.

उन्होंने कहा कि सरकार से बदला लेने के लिए यह ''भरभूंट'' सरकार के लगाना है. गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस सिमट कर बहुत छोटी रह गई है. अब तो बस दो लोग ही बचे हैं वो दो भी जल्दी ही ऑल आउट हो जायेंगे. कटारिया बोले की कांग्रेस अपने कर्मों से ही चली गई. पिछले चार साल भी बर्बादी के रहे. ये चार साल जिसने बर्बाद किए, उसका नाम अशोक गहलोत है. कटारिया भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने पर भी बोले एक पेपर लीक होता है तो लाखों माता - पिता परेशान होते हैं. जब तक सरकार पेपर लीक करने वालों के सरदार को नहीं पकड़ेगी तब तक भर्ती परीक्षा में बैठने वालों को राहत नहीं मिलेगी.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहाअ कि अर्जुनराम मेघवाल भी अच्छे भजन सुनाते हैं, रामदेव जी के भजनों पर तो आप फिर से सुनने की इच्छा जताओगे. गहलोत सरकार वेंटीलेटर पर आखिरी सांस ले रही है. कब सांस उखड़ जाए यह पता नहीं है? भाजपा प्रत्याशी अशोक पींचा ने कहा कि यह मेरा छठा चुनाव है. इसमें से दो बार तो मुझे विकट समस्या से गुजरना पड़ा. 1996 में भैरों सिंह जी ने चुनाव लड़ने का आदेश किया था. मैंने पार्टी नेतृत्व की बात मानी.

पींचा बोले कि मैं विधायक रहा तब भी जनता मुझे भाई जी ही बोलती थी अब भी जनता से वही नाता है. पिंचा ने कहा कि इस बार आप लोगों को ही काम संभालना होगा. पींचा ने राजेंद्र राठौड़ और रामसिंह कसवां को राम-लक्ष्मण की जोड़ी बताया. भाजपा के प्रदेशभर के बड़े दिग्गज नेता पहुंचने के बाद भी गांधी चौक में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ नहीं जुट पाई. स्थानीय लोग 1 हजार से 1500 के बीच लोगों की भीड़ होने की चर्चा करते हुए नजर आए. मंच संचालन भाजपा नेता जितेंद्रशर्मा ने किया.

Reporter- Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news