जी मीडिया की खबर का असर, बिहार से आई दुल्हन के साथ मारपीट करने वाले पति समेत सास-ससुर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231865

जी मीडिया की खबर का असर, बिहार से आई दुल्हन के साथ मारपीट करने वाले पति समेत सास-ससुर गिरफ्तार

 जी राजस्थान ने विवाहिता प्रीति मोदी के साथ हुई बर्बरता पूर्वक मारपीट मामले में वायरल वीडियो की खबर को शुक्रवार को प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और प्रीति मोदी के पति दिनेश मोदी, सास भगवती मोदी और ससुर हंसराज मोदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पति दिनेश मोदी, सास भगवती मोदी और ससुर हंसराज मोदी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Sardarsahar: सरदारशहर के वार्ड 46 में बिहार से दुल्हन बन कर आई विवाहिता प्रीति मोदी के साथ गुरुवार को हुई मारपीट मामले में जी राजस्थान की खबर का बड़ा असर हुआ है. जी राजस्थान ने विवाहिता प्रीति मोदी के साथ हुई बर्बरता पूर्वक मारपीट मामले में वायरल वीडियो की खबर को शुक्रवार को प्रमुखता से दिखाया था.

दुल्हन के साथ मारपीट करने वाले पति समेत सास-ससुर गिरफ्तार
जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और प्रीति मोदी के पति दिनेश मोदी, सास भगवती मोदी और ससुर हंसराज मोदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.वहीं मामले में गिरफ्तार दिनेश मोदी अपने आप को मीडिया के कैमरे से छिपाने की नाकाम कोशिश करता हुआ नजर आया.

दोनों की ओर से परस्पर मामले दर्ज
गिरफ्तार भगवती मोदी ने कहा कि हमारा वीडियो क्यों बना रहे हो आपको क्या मिलेगा. मामले की जांच कर रहे डीएसपी नरेंद्रशर्मा ने बताया कि कल गुरुवार को बिहार निवासी प्रीति मोदी पत्नी दिनेश मोदी वार्ड 46 स्थित अपने घर में रहने के लिए गई थी, तभी प्रीति के पति और सास-ससुर के साथ मारपीट हो गई. जिसमें प्रीति को चोटे आईं. दोनों की ओर से परस्पर मामले दर्ज किए गए.

ये भी पढ़ें- बिहार से धूमधाम से ब्याह कर राजस्थान लाई दुल्हन, अब खा रही दर-दर की ठोकरें

 मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रीति के पति दिनेश मोदी, सास भगवती मोदी और ससुर हंसराज मोदी को शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश करेगी जहां से न्यायालय के आदेश पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news