Churu: गौवंश पर तेजाब फेंके जाने की घटना से आहत गौ भक्तों ने दी आंदोलन की चेतावनी
Advertisement

Churu: गौवंश पर तेजाब फेंके जाने की घटना से आहत गौ भक्तों ने दी आंदोलन की चेतावनी

Churu News: चूरू के तारानगर विधानसभा क्षेत्र में दिल दहला देने वाला पशु  मामला सामने आया है, जहाँ गौवंश पर अज्ञात आसामाजिक ततवों द्वारा तेजाब डालने की घटनाओं को अनजाम दिया जा रहा है.

गौवंश पर डाला गया तेजाब

Churu: चूरू के तारानगर विधानसभा क्षेत्र में गौवंश पर अज्ञात लोगों के द्वारा डाले जा रहें तेजाब के विरोध में लोगों ने एसडीएम व थाना अधिकारी को सौंपा ज्ञापन. क्षेत्रवासियों ने इस तरह के क्रूर कृत्य पर शीघ्र रोक लगाने व दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पहले ही गौवंश में फैली लंपी बीमारी ने क्षेत्र में तबाही मचा ही रखी है तो, दूसरी तरफ इन दिनों गौवंश पर तेजाब डालने की घटनाएं सामने आने से गौ भक्तों में रोष व्याप्त है.

दरअसल इन दिनों तारानगर तहसील के नहरी क्षेत्र के आसपास के खेतों में गौवंश पर तेजाब डालने की घटनाएं सामने आ रही है. घटना को लेकर गुरुवार को बालाजी गौ सेवा समिति ने एसडीएम कार्यालय में कलेक्टर के नाम व थाना अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में इन लोगों ने मांग की है कि इन दिनों क्षेत्र में अज्ञात लोगों द्वारा नंदी पर तेजाब डाला जा रहा है, जिससे उनकी चमड़ी बुरी तरह से जल रही है तथा वे घबराकर इधर-उधर भटक रहें हैं. समिति के सदस्य पवन स्वामी ने बताया कि कैलाश बस स्टैंड के आसपास के क्षेत्र के गांव में चार-पांच गोवंश को तेजाब डाल दिया गया, जिसके बाद तीन नंदियों का रेस्क्यू कर लिया गया है. जिनका साहवा रोड़ स्थित बालाजी गौ सेवा समिति इलाज जारी है. वहीं समिति के सदस्यों ने घटना को लेकर रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रशासन द्वारा जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Reporter - Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news