ITBP में तैनात हवलदार मनोहर सिंह राठौड़ हुए शहीद,भारत माता के जयघोष के साथ अंतिम विदाई
Advertisement

ITBP में तैनात हवलदार मनोहर सिंह राठौड़ हुए शहीद,भारत माता के जयघोष के साथ अंतिम विदाई

चूरू न्यूज: ITBP में तैनात हवलदार मनोहर सिंह राठौड़ शहीद हो गए.ड्यूटी के दौरान बीमारी से उनकी मौत हो गई.तिरंगा यात्रा के साथ उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव जसरासर पहुंचा.

ITBP में तैनात हवलदार मनोहर सिंह राठौड़ हुए शहीद,भारत माता के जयघोष के साथ अंतिम विदाई

चूरू न्यूज: जिले के गांव जसरासर के लाडले आईटीबीपी में तैनात हवलदार मनोहरसिंह राठौड़ मदुरेई में रविवार को शहीद हो गये. जिनका पार्थिव शरीर मंगलवार को उनके पैतृक गांव जसरासर पहुंचा. जहां सैन्य सम्मान और भारत माता के जयघोष के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई. 

 पार्थिव देह तिरंगे में लिपटी पंखा सर्किल पहुंची

इससे पहले मंगलवार सुबह शहीद मनोहरसिंह राठौड़ की पार्थिव देह तिरंगे में लिपटी पंखा सर्किल पहुंची. यहां से शुरू हुई शौर्य तिरंगा यात्रा गांव जसरासर तक निकाली गई. तिरंगा यात्रा के साथ राष्ट्रीय ध्वज में लिपटे शहीद राठौड़ अमर रहे और भारत माता की जय से ग्रामीण अंचल गूंज उठा. उनके घर जैसे ही मनोहरसिंह राठौड़ का पार्थिव शरीर पहुंचा तो पत्नी, बच्चे व माता पिता फफक पड़े. 

 पत्नी लक्ष्मी कंवर ने अपने पति के अंतिम दर्शन किए

पत्नी अपने पति को देखा तो वह आवाक रह गई. आंखों में बह रही अश्रु धारा के बीच पत्नी लक्ष्मी कंवर ने अपने पति के अंतिम दर्शन किए.

 मां भारती का जयघोष कर सम्मान

वहीं मासूम बेटे आदित्य व बेटी प्रिंसी ने अपने शहीद पिता के अंतिम दर्शन किये. घर से शुरू हुई अंतिम यात्रा में आसपास के गांव के लोगों ने लाडले जवान की अमरता के साथ ही मां भारती का जयघोष कर उनका सम्मान किया.

आईटीबीपी की टुकड़ी के जवानों ने दी अंतिम सलामी 

गांव की मोक्ष भूमि में आईटीबीपी की टुकड़ी के जवानों ने अंतिम सलामी दी. जहां पांच वर्षीय बेटे आदित्य ने पिता को मुखाग्नि दी.

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया

Trending news