Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने सरकार को आंखें दिखा कर अपने भाई को टिकट दिलवाई है- गोविंद सिंह डोटासरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2489873

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने सरकार को आंखें दिखा कर अपने भाई को टिकट दिलवाई है- गोविंद सिंह डोटासरा

Rajasthan Politics: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा ने सरकार को आंखें दिखा कर अपने भाई को टिकट दिलवाई है.

Govind Singh Dotasra and kirodilal meena

Rajasthan Politics: किसान को उसकी जमीन का मालिक आना हक दिलाने वाले और चूरू के प्रथम विधायक चौधरी कुंभाराम आर्य की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया गया. जात पात और छुआछूत के खिलाफ जीवन भर लड़ने वाले चौधरी कुम्भाराम आर्य की प्रतिमा के अनावरण के अवसर पर हुआ पूरा कार्यक्रम ही राजनीति की भेंट चढ़ गया.

जहां श्रद्धांजलि सभा के बहाने कांग्रेसी नेताओं ने मंच से भाजपा पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाते हुए प्रदेश सरकार पर हमला बोला.

कार्यक्रम के बाद BJP विधायक हरलाल सहारण ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कुंभाराम आर्य फाउंडेशन के पदाधिकारियों पर कार्यक्रम का कांग्रेसीकरण करते हुए भाजपा व SC-ST को कार्यक्रम से दूर रखने का आरोप लगाया.

दरअसल, चौधरी कुंभाराम आर्य फाउंडेशन की ओर से चौधरी कुम्भाराम आर्य की प्रतिमा स्थापित की गई. आज उनकी पुण्यतिथि पर प्रतिमा का अनावरण और श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रखा गया था.

कार्यक्रम को PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा,सांसद राहुल कस्वां, पूर्व विधायक कृष्णा पूनिया  तारानगर विधायक नरेंद्र बुडानिया, पूर्व विधायक सुचित्रा आर्य, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष रफीक मंडेलिया व जिलाध्यक्ष इंद्राज खीचड़ ने सम्बोधित किया.

कांग्रेस नेता गोविंद डोटासरा ने अपने अंदाज में श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए चौधरी कुंभाराम आर्य के बहाने प्रदेश की भजनलाल सरकार और केंद्र की मोदी सरकार को घेरा. उन्होंने प्रदेश के सीएम के चयन से लेकर डॉ किरोड़ी लाल मीणा के मंत्री पद  त्यागने पर चुटकी ली.

डोटासरा ने कहा किरोड़ी लाल मीणा ने सरकार को आंखें दिखा कर अपने भाई को टिकट दिलवाई है और अब मंच पर गले मिलते हैं. डोटासरा ने कहा कार्यक्रम से भाजपा विधायक का नहीं आना दुर्भाग्य पूर्ण है.

वहीं कार्यक्रम में नहीं बुलाने पर दुखी हुए भाजपा विधायक हरलाल सहारण ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर कहा उन्हें कार्यक्रम में बुलाया ही नहीं गया है. उन्होंने कहा फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष मेरे पास आए थे और जिसमें मैंने और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका सहयोग भी किया था, लेकिन उन्होंने कार्यक्रम की पूरी कमान कांग्रेस के नेताओं के हाथ में सौंप दी.

श्रद्धांजलि सभा के कार्यक्रम के बाद विधायक हरलाल सहारण भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रतिमा स्थल पहुंचे और चौधरी कुंभाराम आर्य की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए.

Trending news