Crime: विदेश से आया कॉल! मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं... पैसे नहीं दिए तो काम तमाम
Advertisement

Crime: विदेश से आया कॉल! मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं... पैसे नहीं दिए तो काम तमाम

रतनगढ क्षेत्र में रोहित गोदारा के नाम से फिर व्यापारी को धमकी मिली है, रोहित गोदारा की धमकी का मामला सामने आते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए, इससे पहले भी रोहित गोदारा ने स्थानीय विधायक सहित कई लोगों को इंटरनेट के जरिए धमकी दी थी.

Crime: विदेश से आया कॉल! मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं... पैसे नहीं दिए तो काम तमाम

Churu News: रतनगढ क्षेत्र में रोहित गोदारा के नाम से फिर व्यापारी को धमकी मिली है, रोहित गोदारा की धमकी का मामला सामने आते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए, इससे पहले भी रोहित गोदारा ने स्थानीय विधायक सहित कई लोगों को इंटरनेट के जरिए धमकी दी थी. आज फिर स्थानीय ज्वेलरी व्यवसायी को रोहित गोदारा ने व्हाट्सएप कॉल कर फिरौती मांगते हुए अंजाम देखने की धमकी दी गई है. धमकी की सूचना 65 वर्षीय ज्वेलरी व्यापारी ने रतनगढ़ पुलिस को देकर मुकदमा दर्ज करवाया है.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही रतनगढ़ डीसीपी सतपाल सिंह एवं थाना अधिकारी सुभाष बिजारणिया ने मौका मुआयना कर मोबाइल के स्क्रीनशॉट लेकर जांच शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी अनुसार स्थानीय गढ़ के पास स्थित 65वर्षीय एक ज्वेलरी व्यवसायी ने  मोबाइल पर दो दिन पूर्व व्हाट्सएप कॉल के जरिए रोहित गोदारा नामक युवक की धमकी आई. जिसमें उसने मदद करने के लिए कहा रोहित मदद की मांग करते हुए अंजाम को कितने की भी धमकी दी है मदद के लिए उसने कहा कि कर में मदद करनी होगी वरना आपको और आप पूरे परिवार को अंजाम कितना होगा जिस पर व्यापारी ने व्हाट्सएप आए कॉल डिटेल वी व्हाट्सएप की पर आई वॉइस रिकॉर्डिंग पुलिस को उपलब्ध करवा कर मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है.

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि मोबाईल नम्बर 351965654876 से व्हाटसएप कॉल आई जो मेने स्वंय ने अटेण्ड की थी तब कॉल करने वाले व्यक्ति ने मेरे से पहले तो सामान्य बातचीत की व कौन बोल रहे हो तो कॉल करने वाले ने अपना नाम रोहित गौदारा बताया, जिस पर मैंने तुरंत कॉल काट दिया. फिर दुबारा फॉल आया तब मैंने फोन अटेण्ड नहीं किया. फिर मेरे व्हाटएसप पर रोहित गौदारा नाम लिख कर मैसेज भेजा, उसके करीब 05-07 मिनट बाद उसी नम्बर से एक वाँईस रिकॉर्डिंग भेजी. उसमें मेरे दोनों लडको व परिवार को व रिस्तेदारों को लेकर धमकी दी, उसके बाद दिनांक 02.01.2024 को शाम को करीब 08.00 बजे दुबारा उसी नम्बर से मेरे फोन पर व्हाटएसएप कॉल आया तथा मेरे से फिरौती की मांग की व नहीं देने कि सूरत में मेरे व मेरे परिवार के सदस्यो को खत्म करने की धमकी दी.

यह दोनो कॉल आये तब बात मेरे लड़के प्रमोद ने की थी तथा थौडी देर बाद इसी नम्बर से वॉइस रिकॉर्डिग भेजी. जिसके कारण मैं व मेरा परिवार काफी भयभीत हो गये. आज दिनांक 04.01.2024 को वक्त 06.15 पीएम पर, 08.11 पीएम पर व 08.14 पीएम पर लगातार तीन कॉल आये तीनो कॉल मेरे लड़के प्रमोद ने अटेण्ड किये थे. कॉल करने वाले ने स्वयं का नाम रोहित गौदारा बताया तथा मेरे से फिरौती की मांग की व फिरौती नहीं देने व शिकायत करने पर मेरे व मेरे परिवार को अंजाम भुगतने व मारने की धमकी दी है. इन तीनों कॉल के बाद एक बॉइस रिकॉर्डींग 08.16 पीएम पर और भेजी है.

ये भी पढ़ें- 

Alwar News: किराना स्टोर में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ खाक

राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह

Trending news