डिप्टी सीएम फड़णवीस करेंगे सालासर बालाजी के दर्शन, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392512

डिप्टी सीएम फड़णवीस करेंगे सालासर बालाजी के दर्शन, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस गुरुवार को सालासर बालाजी का दर्शन करेंगे.  वह कल शाम पांच बजे पड़िहारा हवाई पट्‌टी पर पहुंचेंगे और वहां से कार से सालासर बाबा बालाजी के दर्शन के लिए जाएंगे. उपमुख्यमंत्री के दौरे से पहले तैयारियां पूरी कर ली गई है.

डिप्टी सीएम फड़णवीस करेंगे सालासर बालाजी के दर्शन, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

 चूरू: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस गुरुवार को सालासर बालाजी का दर्शन करेंगे.  वह कल शाम पांच बजे पड़िहारा हवाई पट्‌टी पर पहुंचेंगे और वहां से कार से सालासर बाबा बालाजी के दर्शन के लिए जाएंगे. उपमुख्यमंत्री के दौरे से पहले तैयारियां पूरी कर ली गई है. उनकी सुरक्षा व्यवस्था में जुटे अधिकारियों ने बुधवार की शाम पड़िहारा हवाई पट्‌टी पर चार्टर प्लेन से लैडिंग की और व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

इस दौरान प्लेन करीब 15 मिनट तक हवाई पट्‌टी पर रहा. महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी चाक-चौबंद है. बुधवार को हवाई पट्टी पर नायब तहसीलदार चुन्नीलाल, हैड कांस्टेबल गोपाल स्वामी सहित पुलिस के जवान, दमकल कर्मी सहित कई लोग उपस्थित थे.

ठाकरे गुट पर फड़णवीस ने साधा निशाना
ठाकरे गुट को पार्टी के नाम और निशान को लेकर डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने निशाना साधा. फड़णवीस ने कहा कि ठाकरे खेमे को पता था कि उसका मामला कमजोर है. ठाकरे गुट ने जानबूझकर सुनवाई की तारीख स्थगित कराई, लेकिन, स्थगन का मतलब यह नहीं है कि आप कानून से बच सकते हैं. 

उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि जब भी कोई निर्णय शिवसेना (ठाकरे गुट) और कांग्रेस के खिलाफ जाता है तो वे आरोप लगाते हैं कि केंद्रीय एजेंसियों या स्वतंत्र निकायों पर दबाव डाला जा रहा है. किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि निर्वाचन आयोग ने अंतरिम आदेश दिया है, न कि अंतिम निर्णय.

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news