वार्ड 9 के एक युवक के खिलाफ थाने में शिकायत, लोगों ने की कार्रवाई करने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209160

वार्ड 9 के एक युवक के खिलाफ थाने में शिकायत, लोगों ने की कार्रवाई करने की मांग

 रविवार को सरदारशहर के वार्ड 9 के लोग थाना अधिकारी बलराजसिंह मान से मिले और उन्होंने शिकायत देकर वार्ड के एक युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की.

वार्ड 9 के एक युवक के खिलाफ थाने में शिकायत, लोगों ने की कार्रवाई करने की मांग

चूरू: रविवार को सरदारशहर के वार्ड 9 के लोग थाना अधिकारी बलराजसिंह मान से मिले और उन्होंने शिकायत देकर वार्ड के एक युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. थाना अधकारी को दी गई शिकायत में बताया गया कि हमारे मोहल्ले में ही पवन कुमार निवासी रतनगढ़ अपने नाना रामनिवास के घर रहता है अंकित आवारा प्रवृत्ति का व्यक्ति है तथा शराब आदि का नशा करता है और बदमाश प्रवृत्ति के लोगों से उसके संपर्क है, पिछले कई दिनों से अंकित अपने घर में लड़कियां लाता है और अनैतिक काम करता है और अपने आवारा दोस्तों को बुलाकर अपने नाना रामनिवास के घर में अनैतिक काम करवाता है, इस बारे में कई बार उससे शिकायत की तो लेकिन शिकायत करने पर अंकित हमारे साथ लड़ाई झगड़ा व मारपीट करने पर उतारू हो जाता है

हमें झूठा मुकदमा में फंसाने की धमकी देता है. इस संबंध में रामनिवास को शिकायत की लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ, शनिवार दोपहर में अंकित एक लड़की को लेकर अपने नाना के घर में आया जिनको मौके पर पकड़ लिया तो अंकित ने हमारे साथ लड़ाई झगड़ा किया और धमकी दी कि अगर ज्यादा नाटक किए तो इस लड़की से झूठा मुकदमा करवा कर फसा दूंगा. अंकित के पास बदमाश प्रवृत्ति के लोगों का आना जाना है मोहल्ले में अशांति का माहौल है. मोहल्ले में बच्चों पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है, अंकित धमकी देता है कि तुम लोग मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हो और ज्यादा किया तो गुंडों को बुलवाकर जान से मरवा दूंगा, हमे शक हैं कि अंकित के पास अवैध हथियार भी है.वही वार्ड वासियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया. 

इन लोगों ने लिखित शिकायत दी

वार्ड 9 के शंकरलाल शर्मा, किशनलाल जोशी, दीनदयालजोशी, भंवरलाल, मुरारी लाल, कनकमल, बबलू जांगिड़, विनोद जोशी, गिरधारी, अनिल बेनीवाल, तेजकरण जोशी, जयसिंह, सवाईसिंह, जयवीर सिंह, मोहित जोशी, पवन कुमार जोशी, राधेश्याम नाइ आदि लोग रविवार को पुलिस थाने पहुंचे और एक लिखित शिकायत दी.

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news