चूरूः रतनगढ़ में टोल माफ करने की मांग को लेकर लगाया जाम, पड़िहारा टोल का है मामला
Advertisement

चूरूः रतनगढ़ में टोल माफ करने की मांग को लेकर लगाया जाम, पड़िहारा टोल का है मामला

चूरू में  मेघा हाइवे पर स्थित पड़िहारा टोल पर आसपास के ग्रामीणों ने 15 किलोमीटर के दायरे के वाहनों का टोल माफ करने की मांग को लेकर सोमवार को प्रदर्शन शुरू कर दिया. 

चूरूः रतनगढ़ में टोल माफ करने की मांग को लेकर लगाया जाम, पड़िहारा टोल का है मामला

रतनगढ़: मेघा हाइवे पर स्थित पड़िहारा टोल पर आसपास के ग्रामीणों ने 15 किलोमीटर के दायरे के वाहनों का टोल माफ करने की मांग को लेकर सोमवार को प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान उन्होंने मेघा हाइवे जाम कर दिया, जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. जाम लगने और टोल बंद करने की सूचना पर रतनगढ़ थाना अधिकारी सुभाष बिजारणिया मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों से समझाइश कर जाम खुलवाया.  यातायात सुचारु किया गया. इस दौरान थाना प्रभारी सुभाष बिजारणिया ने ग्रमीणों और टोल अधिकारियों से वार्ता कर समस्या समाधान की बात कही. 

15 किलोमीटर के दायरे के वाहनों का कोई टोल नहीं लिया जाएगा
करीब 2 घंटे तक टोल कर्मियों और ग्रामीणों के बीच में वार्ता जारी रही. ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे. टोल कर्मी टोल के उच्च अधिकारियों से वार्ता कर जवाब देने की बात पर अड़े रहे. इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल स्वामी, युवा कांग्रेस नेता संदीप सिंह भोजासर, कांग्रेस नेता रामकरण मील युवा कांग्रेस नेता रामवीर सिंह राईका के नेतृत्व में टोल पर प्रदर्शन किया गया. वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूसाराम गोदारा भी मौके पर पहुंचे और 15 किलोमीटर के दायरे में टोल फ्री करने की बात रखी. वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूसाराम गोदारा की समझा हिस पर ग्रामीणों में सहमति बनी कि जब तक कोई आगामी निर्णय नहीं आता तब तक 15 किलोमीटर के दायरे के वाहनों का कोई टोल नहीं लिया जाएगा.

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news