Sujangarh: गोल्ड मेडलिस्ट देवेंद्र झाझड़िया का सम्मान, विद्यार्थियों से मिलकर बचपन के दिन आए याद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365766

Sujangarh: गोल्ड मेडलिस्ट देवेंद्र झाझड़िया का सम्मान, विद्यार्थियों से मिलकर बचपन के दिन आए याद

Sujangarh: हाल ही में मोरक्को में मैडल जितने के बाद गृह जिले चूरू में पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट देवेंद्र झाझड़िया का आज बीदासर पहुंचने पर जेठमल जीवराज सेखानी आदर्श विद्या मंदिर में सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया.

देवेंद्र झाझड़िया का सम्मान

Sujangarh: हाल ही में मोरक्को में मैडल जितने के बाद गृह जिले चूरू में पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट देवेंद्र झाझड़िया का आज बीदासर पहुंचने पर जेठमल जीवराज सेखानी आदर्श विद्या मंदिर में सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर अतिथियो ने मां सरस्वती के चित्र के आगे दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. 

कार्यक्रम में झाझड़िया ने संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय में बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ संस्कार भी देखने को मिला है. विद्यार्थियों में चाहे शिक्षा का अभाव हो लेकिन अच्छे संस्कार हो तो विद्यार्थी आगे बढ़ सकता है. झाझड़िया ने विद्यार्थियों से कहा कि हमें अनुशासन में रहना चाहिए और अनुशासन विद्यार्थी जीवन में ही सीखा जा सकता है. हमें अपने लक्ष्य के प्रति हमेशा समर्पित रहना चाहिए. 

आज बच्चों के बीच आकर मुझे भी मेरे बचपन के दिन याद आ गए. साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों के बारे में कहा कि यदि खेलों में अच्छे खिलाड़ी बनना चाहते हो तो जीवन में अनुशासन लाना पड़ेगा. मेरी भी सफलता का राज अनुशासन और कड़ी मेहनत है. गोल्ड मेडलिस्ट ने कहा कि ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता एक अच्छी शुरुआत है, इससे ग्रामीण क्षेत्रों की अनेकों प्रतिभाएं सामने आएगी.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन यह तय लेकिन किसके हाथों में होगी राजस्थान की कमान?

इस मौके पर झाझड़िया का विद्यालय के व्यवस्थापक महेश कुमार शर्मा, दयाशंकर जोशी और संस्था प्रधान धनराज दर्जी ने साफा-माला पहनाया और श्रीफल देकर सम्मान किया. इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष अरुण तिवारी, युमो अध्यक्ष जयप्रकाश दर्जी, राजेश बेंगाणी, गोपाल प्रजापत, रामप्रसाद शर्मा, राजेश सोनी, सांवरमल नाई, श्रीकृष्ण तेजस्वी, पूर्व सरपंच भवानीसिंह राजपुरोहित, रवि बेद, पुटिया राजा सहित समस्त स्टाफ मौजूद था. कार्यक्रम का संचालन शिक्षक भवानी शंकर शर्मा ने किया.

Reporter: Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

अपनी सीट पक्की करने के लिए अगले सीएम के नाम पर सुर बदल रहे हैं कांग्रेस विधायक- रामलाल शर्मा

सीएम पद पर अशोक गहलोत के बाद सचिन पायलट के नाम के बीच, कटारिया का चुनावों में बीजेपी के चेहरे को लेकर बड़ा बयान

उर्फी जावेद ने इस बार फिर पहनी ऐसी यूनिक ड्रेस, लोग बोले- समझ नहीं आता चाहती क्या हो?

Trending news