सरदारशहर: कोरोना को लेकर अलर्ट नहीं है अस्पताल, डॉक्टर रूम में दिखी भीड़
Advertisement

सरदारशहर: कोरोना को लेकर अलर्ट नहीं है अस्पताल, डॉक्टर रूम में दिखी भीड़

Sardarshahar, Churu News: राजस्थान में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं, लेकिन अभी भी सरदारशहर का राजकीय अस्पताल कोविड को लेकर अलर्ट नहीं है. वहां कोरोना के टेस्ट या बचाव को लेकर कोई गाइडलाइन या व्यवस्था जारी नहीं की गई है. 

सरदारशहर: कोरोना को लेकर अलर्ट नहीं है अस्पताल, डॉक्टर रूम  में दिखी भीड़

Sardarshahar, Churu News: राजस्थान में बढ़ रहे कोरोना के आंकड़ों के आधार पर राजकीय अस्पताल प्रशासन कोरोना के प्रति अलर्ट नहीं दिख रहा है. राजकीय अस्पताल में आने वाले मरीजों के लिए राजकीय अस्पताल प्रशासन द्वारा कोई गाइडलाइन नहीं जारी की गई है, जिससे लोग एक-दूसरे के पास खड़े होकर अपना उपचार करवाते हैं. 

वहीं, डॉक्टर रूम में लोगों की भीड़ देखी जाती है. पर्ची काउंटर पर और निशुल्क दवा वितरण केंद्र पर लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखी जा रही है. राजस्थान में बढ़ते कोरोना के आंकड़े के बाद चूरु जिले में भी आंकड़ों में बढ़ोतरी हुई है, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा अभी तक इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः सीएम गहलोत की पहल! सूडान से लौट रहे सभी राजस्थानियों को दिल्ली एयरपोर्ट से उसने घर तक अपने खर्च से पहुंचाएगी राज्य सरकार

कोरोना की जांच भी अस्पताल में नहीं की जा रही है. राजकीय अस्पताल के प्रभारी डॉ चंद्रभान जांगिड़ ने बताया कि तहसील क्षेत्र में अभी कोरोना को लेकर ऐसे कोई मरीज नहीं आए हैं. फिर भी अस्पताल प्रशासन पूरी तरह कोरोना को लेकर अलर्ट है. सारी व्यवस्थाएं अस्पताल द्वारा तैयार की गई हैं.

ऑक्सीजन प्लांट, ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाईयां सहित अन्य व्यवस्थाओं को लेकर अस्पताल प्रशासन को अलर्ट कर रखा है, अगर कोरोना को लेकर मरीजों का पता चलेगा तो उस पर अस्पताल प्रशासन पूरी अलर्टता के साथ कार्य करेगा. 

बता दें राजस्थान में कोरोना के आंकड़े अभी बढ़ रहे हैं, लेकिन सरदारशहर के राजकीय अस्पताल में अभी तक कोई भी कोरोना का मरीज नहीं आया है और दूसरी बात तो यह है कि अस्पताल प्रशासन द्वारा कोरोना जांच की भी कोई व्यवस्था अस्पताल में नहीं कर रखी है. 

अस्पताल के प्रभारी द्वारा लोगों से अपील की जा रही है कि अस्पताल में आने वाले मरीज व आमजन मास्क लगाकर और एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखें, जिससे कोरोना के फैलाव को रोका जा सके. आमजन कोरोना को लेकर जागरूक रहे. 

यह भी पढ़ेंः YouTube पर वीडियो लाइक करने के मिलते हैं पैसे? जाने पूरी सच्चाई

Trending news