कम्युनिटी पुलिसिंग के सिलसिले में चूरू पुलिस का अभिनव प्रयास है पीपीएल 2022
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393862

कम्युनिटी पुलिसिंग के सिलसिले में चूरू पुलिस का अभिनव प्रयास है पीपीएल 2022

पीपीएल-2022 के सेमीफाइनल एवं फाइनल वॉलीबॉल मुकाबले 14 एवं 15 अक्टूबर को खेले जाएंगे. दोनों ही दिन मैच के बाद लाइव इन म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन किया जाएगा.

कम्युनिटी पुलिसिंग के सिलसिले में चूरू पुलिस का अभिनव प्रयास है पीपीएल 2022

Churu: पीपीएल 2022 के समापन मैचों के साथ लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट रहेगा. आकर्षण का केंद्र, स्वरवेदा रॉक बैंड, रविंद्र उपाध्याय, रैपरिया बालम और शहनाज जैसे कलाकारों की मौजूदगी पीपीएल 2022 को  यादगार बनाएगी.

चूरू जिले में पुलिस और आमजन में बेहतर संवाद तथा कम्युनिटी पुलिसिंग को बेहतर बनाने की दिशा में चूरू पुलिस और संप्रीति संस्थान की ओर से शुरू किए गए लोकप्रिय एवं अभिनत नवाचार पीपीएल-2022 (पुलिस पब्लिक लीग) का समापन चूरू के युवाओं और संगीत प्रेमियों के लिए यादगार रहेगा. 

पीपीएल-2022 के सेमीफाइनल एवं फाइनल वॉलीबॉल मुकाबले 14 एवं 15 अक्टूबर को खेले जाएंगे. दोनों ही दिन मैच के बाद लाइव इन म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन किया जाएगा. प्रतियोगिता के फाइनल एवं म्यूजिक कॉन्सर्ट को लेकर चूरू जिले के लोगों में उत्साह का माहौल है.

जिला पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि 14 अक्टूबर को शाम 4.30 बजे प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे. पहला सेमीफाइनल मैच सालासर एवं रतननगर थाना क्षेत्रा की टीमों के बीच होगा. दूसरा सेमीफाइनल मैच सरदारशहर और चूरू कोतवाली थाना क्षेत्रा टीमों के बीच खेला जाएगा.

 मैच के बाद लाइव इन म्यूजिक कॉन्सर्ट होगा, जिसमें बॉलीवुड के प्रख्यात सिंगर रविंद्र उपाध्याय एवं रेपरिया बालम युवाओं के लिए लाजवाब कार्यक्रम पेश करेंगे. हैप्पी न्यू ईयर और ''तलाश'' जैसी फिल्मों में काम कर चुके रविंद्र उपाध्याय अपनी बेहतरीन लाइव प्रस्तुतियों के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा म्हारी राजस्थान'', ''हरियाला बन्ना'' फेम जयपुर के रैपरिया बालम इस शाम के मुख्य आकर्षण रहेंगे. इसी प्रकार 15 अक्टूबर को शाम 4.30 बजे प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला जाएगा. 

मैच के बाद विश्वविख्यात स्वरवेदा रॉक बैंड का लाइव इन म्यूजिक कॉन्सर्ट होगा. उभरती हुई लोक नृत्यांगना शहनाज भी इस शाम का प्रमुख आकर्षण रहेंगी. पुलिस लाइन मैदान में होने वाले इन मुकाबलों और म्यूजिकल कॉन्सर्ट के दौरान दर्शकों के पास लकी ड्रॉ से आकर्षक उपहार जीतने का अवसर रहेगा.

 जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आमजन को पीपीएलः 2022 एवं साइबर सुरक्षा, महिला एवं बाल सुरक्षा, नशे से बचाव, विधिक सहायता जैसे विषयों से जुड़ी जागरुकता को प्रोत्साहित करने के लिए प्रचार सामग्री वितरित की जाएगी. इस सामग्री के परिपत्र के साथ लकी ड्रॉ का कूपन संलग्न रहेगा, जिसे आमजन द्वारा उपलब्ध ड्रॉप बॉक्स में जमा करवाया जाएगा. कार्यक्रम के दौरान लकी ड्रॉ लॉटरी के जरिए निकाला जाएगा और विजेताओं को आकर्षक इनाम दिए जाएंगे.

Reporter-Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Trending news