Churu News: चूरू में मोबाइल टॉवर पर तीसरी बार चढ़ा युवक,रतनगढ़ के गांव मैणासर का मामला
Advertisement

Churu News: चूरू में मोबाइल टॉवर पर तीसरी बार चढ़ा युवक,रतनगढ़ के गांव मैणासर का मामला

Churu News: चूरू में बरसाती पानी की पाइप लाइन का काम रूकवाने की मांग को लेकर तीसरी बार मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक.रतनगढ के गांव मैणासर का है मामला.

चूरू में मोबाइल टॉवर पर तीसरी बार चढ़ा युवक.

Churu News: चूरू जिले की रतनगढ़ तहसील के गांव मैणासर का 25 वर्षीय युवक मंगलवार सुबह शहर के अग्रसेन नगर में स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया. सूचना मिलने पर डीएसपी जयप्रकास अटल, कोतवाली थानाधिकारी अरविन्द भारद्वाज सहित तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे.पुलिस अधिकारी युवक से नीचे उतरने के लिए समझाइस कर रहे है.मगर युवक अपनी मांग पर अड़ा हुआ है.

 कोतवाली थानाधिकारी अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि अग्रसेन नगर में स्थित मोबाइल टावर पर एक युवक चढ़ा हुआ है। जो नीचे नहीं उतर रहा है. सूचना मिलने पर तुरन्त मौके पर पहुंचे.जहां युवक से नीचे उतरने के लिए समझाइष कर रहे है.मगर युवक नीचे नहीं उतर रहा है, उन्होंने बताया कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे युवक टावर पर चढ़ा है.

अंदर से पाइप लाइन डाली जा रही है

मौके पर लोगों की लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी है.उन्होंने बताया कि टावर पर चढ़ने वाला युवक  मैणासर निवासी 25 बबलू प्रजापत है. गौरतलब है कि गांव मैणासर में हाईकोर्ट के आदेषानुसार गांव में एकत्रित होने वाली बरसाती पानी को बाहर निकालने के लिए पाइप लाइन डाली जा रही है. जबकि जिस जमीन के अंदर से पाइप लाइन डाली जा रही है.

मोबाइल टॉवर पर अपनी मांग को लेकर चढ़ा था

वह बबलू प्रजापत और उसके भाई की रजिस्ट्रीसुदा जमीन है.उसकी जमीन के अंदर से पाइप लाइन डालने का विरोध कर रहा है.इससे पहले भी बबलू प्रजापत एक बार गांव मैणासर में और रतनगढ़ में भी मोबाइल टॉवर पर अपनी मांग को लेकर चढ़ा था.आज तीसरी बार वह फिर से मोबाइल टॉवर चढ़ा है.

Reporter- Navratan Prajapat

 

ये भी पढ़ें- Mevaram Jain Viral Video: मेवाराम जैन का एक और अश्लील वीडियो आया सामने, महिला ने लगाया प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालने का आरोप

 

Trending news