Churu: प्रदेश कांग्रेस कमेटी का उपाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं ने चूरू में किया रफीक मंडेलिया का स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1785819

Churu: प्रदेश कांग्रेस कमेटी का उपाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं ने चूरू में किया रफीक मंडेलिया का स्वागत

Churu news: जिला मुख्यालय स्थित मातुश्री कमला गोइन्का टाऊन हाॅल में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष बनने पर रफीक मंडेलिया का कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान पार्षद व कार्यकर्ताओं ने मंडेलिया को 21किलो की पुष्प माला व साफ़ा पहनाकर अभिनंदन व स्वागत किया गया.

 

Churu: प्रदेश कांग्रेस कमेटी का उपाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं ने चूरू में किया रफीक मंडेलिया का स्वागत

Churu: जिला मुख्यालय स्थित मातुश्री कमला गोइन्का टाऊन हाॅल में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष बनने पर रफीक मंडेलिया का कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान पार्षद व कार्यकर्ताओं ने मंडेलिया को 21किलो की पुष्प माला व साफ़ा पहनाकर अभिनंदन व स्वागत किया गया.साथ ही कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष इंद्राज खीचड़ का भी स्वागत किया गया.

कांग्रेस इस देश को आजाद कराने वाली पार्टी- मंडेलिया

इस मौके पर संबोधित करते हुए पीसीसी उपाध्यक्ष रफीक मंडेलिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस देश को आजाद कराने वाली और आधुनिक भारत का निर्माण करने वाली पार्टी है, जिसने देश की आजादी से लेकर आज तक देश में अनेक संस्थानों का निर्माण किया है, जो देश के विकास को प्रतिबिंबित करते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सदैव पूरे देश के लोगों को, हर जाति और धर्म के लोगों को साथ लेकर चलने वाली और विकास के मुद्दों के लिए काम करने वाली पार्टी है. 

राज्य सरकार ने किया योजनाओं का सूत्रापात

मंडेलिया ने कहा कि राज्य सरकार ने एक से बढ़कर एक योजनाओं का सूत्रापात किया है, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति-नीति और राज्य सरकार की योजनाओं को आम जनता तक ले जाने का काम करना चाहिए. सभापति पायल सैनी ने चूरू शहर में करवाए गए विकास कार्यों की चर्चा की और कहा कि रफीक मंडेलिया के नेतृत्व में आगे भी विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी. 

ये रहे मौजूद

इस मौके पर पूर्व सभापति गोविंद महनसरिया, पंचायत समिति प्रतिपक्ष नेता धर्मेन्द्र बुडानिया, आदूराम न्यौल, कमल पूनिया, डॉ. महेश शर्मा आदि ने भी विचार व्यक्त करते हुए मंडेलिया, खीचड़ के व्यक्तित्व-कृतित्व की सराहना की और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने पर बल दिया. शहर ब्लॉक अध्यक्ष असलम खोखर  व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष किशोर धांधू, ने आभार जताया. पार्षद खालिद कुरैशी एवं संजय भाटी के नेतृत्व में दोनो वार्डवासियो ने 21 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया.

Reporter- Navratna Prajapat

ये भी पढ़ें...

इस थाने में बाबा काल भैरव हैं थानेदार, बगल की कुर्सी पर बैठते हैं अधिकारी

 

Trending news