Churu: हाइवे पर कई किलोमीटर तक लगा वाहनों का चक्का जाम, यात्री हुए परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2026765

Churu: हाइवे पर कई किलोमीटर तक लगा वाहनों का चक्का जाम, यात्री हुए परेशान

Churu news: चूरू के गांव ढाढर में से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे 52 पर ग्रामीणों ने अंडरपास की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिया. 

वाहनों का चक्का जाम

Churu news: चूरू के गांव ढाढर में से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे 52 पर ग्रामीणों ने अंडरपास की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि नेशनल हाइवे के ऊपर से गांव को जोड़ने वाले रास्ते पर वीयूपी या सीयूपी बनवाकर समस्या का समाधान किया जाए. ग्रामीणों ने सुबह सड़क पर टायर जलाकर और हाइवे जाम कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में कई सैंकड़ों युवक, वरिष्ठ नागरिक एवं महिलाएं शामिल हुए.

प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी की. सड़क जाम लगाने के बाद कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिससे लोगों को काजी परेशानी का सामना करना पड़ा. हाईवे जाम व प्रदर्शन के दौरान ढाढ़र बस स्टैंड से चूरू की तरफ कई किलोमीटर वाहनों का जाम लगा और हाइवे पर ढाढ़र बस स्टैंड से सादुलपुर की तरफ भी कई किलोमीटर तक वाहनों का जाम लग गया.

 जाम में फसने से वाहन चालकों सहित यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. ग्रामवासियों का कहना है की नेशनल हाइवे 52 के पार लगभग 50 घर बसे हैं, मंदिर है और आधे गांव के खेत भी हाइवे के दूसरी ओर हैं जिससे फोरलेन होने के बाद आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा और दुर्घटना होने की संभावना रहेगी. नेशनल हाइवे जाम की सूचना पर सदर थाना पुलिस का जाब्ता पहुंचा और लोगों जाम हटाने के लिए कहा लेकिन लोग हाइवे पर ही बैठ गए.

 उसके बाद कोतवाली सीआई अरविंद कुमार भी मौके पर आए और ग्रामीणों से समझाईस की. प्रशासन की तरफ से वार्ता के लिए नायब तहसीलदार चुन्नीलाल मौके पर पहुंचे और ग्रामीण से वार्ता की ओर जाम खुलवाकर आवागमन सुचारू करवाया. ग्रामीणो ने वार्ता में नायब तहसीलदार को जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा. जिसमें वीयूपी या सीयूपी बनवाकर समस्या का समाधान करवाने की बात कही. ग्रामीणों ने ढाढर के पास लगे टोल प्लाजा के 15 किलोमीटर के दायरे के गांवों के वाहनों को टोल फ्री करवाने की मांग भी ज्ञापन में लिखी.

ग्रामीणों ने कहा कि जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता, ढाढ़र में फोरलेन का निर्माण कार्य नहीं करने दिया जाएगा. नायब तहसीलदार चुन्नी लाल ने कहा की आपकी मांग उच्च अधिकारियों तक पहुंचा दी जाएगी. इस मौके पर नायब तहसीलदार चुन्नी लाल, सीआई अरविंद कुमार, सदर थानाधिकारी करतार सिंह, ग्लफार कम्पनी के कोर्डिनेटर, टोल प्लाजा के सदस्य,गिरदावर भवानी सिंह, ढाढर सरपंच तारामणि , पूर्व सरपंच बजरंगलाल कसवां, धीरसिंह, सुभाष खारड़िया, श्रवण कुमार गुर्जर, लखेन्द्र सिंह राठौड़,बीरबल शर्मा, रामप्रताप, प्रभुदयाल शर्मा, सुरेश, शीशपाल, कमला, सावित्री, सरस्वती सहित ग्रामीण लोग वार्ता में शामिल हुए.

यह भी पढ़ें:जोधपुर रेलवे स्टेशन से निकाली गई सद्भावना रैली,विधायक अतुल भन्साली रहे मौजूद

Trending news