रतनगढ़ में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के पर्यवेक्षक राजपाल खरोला की बैठक में हुआ हंगामा
Advertisement

रतनगढ़ में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के पर्यवेक्षक राजपाल खरोला की बैठक में हुआ हंगामा

Churu news: रतनगढ़ में कांग्रेस की बैठकों में हंगामे थमने का नाम ही नहीं ले रहे, चाहे वो नेताओं के वर्चस्व की लड़ाई हो या फिर जन समस्याओं से जुड़े मुद्दे हो. ऐसे ही मामले पिछले दो दिनों से रतनगढ़ में देखने को मिल रहे हैं. 

 

रतनगढ़ में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के पर्यवेक्षक राजपाल खरोला की बैठक में हुआ हंगामा

Churu, ratangarh: रतनगढ़ में कांग्रेस की बैठकों में हंगामे थमने का नाम ही नहीं ले रहे, चाहे वो नेताओं के वर्चस्व की लड़ाई हो या फिर जन समस्याओं से जुड़े मुद्दे हो. ऐसे ही मामले पिछले दो दिनों से रतनगढ़ में देखने को मिल रहे हैं. जहां कल लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस जनों के साथ विचार विमर्श के लिए ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक राजपाल खरोला ने बैठक ली, तो उसमें हंगामा देखने को मिला. 

ये भी पढ़ें...

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

वहीं आज रतनगढ़ की लिंक रोड पर भरतिया सामुदायिक भवन में पर्यवेक्षक खरोला रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के नेताओं व कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए. ऐसे में टिकट की मांग कर रहे नेताओं ने शक्ति प्रदर्शन किया. पर्यवेक्षक के समक्ष कई कांग्रेस नेताओं ने अपनी-अपनी दावेदारी पेश करते हुए टिकट की मांग की तथा अपना आवेदन पेश किया. इस दौरान कार्यकर्ता अपने-अपने नेताओं के समर्थन में नारेबाजी भी करते दिखाई दिए. वहीं बैठक के बीच में रतनगढ़ तहसील के गांव भानुदा व आस पास के गांवो के दर्जनों किसान पहुंच गए तथा वहां पर बिजली की समस्या के समाधान की मांग करते हुए बैठक की कार्यवाही को रोक दिया. इस दौरान उन्होंने पर्यवेक्षक को प्रवेश करने से भी रोक दिया, और नारे बाजी करने लगे, इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें कार्यक्रम स्थल के पिछले दरवाजे से प्रवेश करवाया.

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

किसानों ने बताया कि 33 केवी भानुदा सब स्टेशन की बिजली आपूर्ति 132 केवी जीएसएस पातलीसर से की जा रही है, सुबह 10 से शाम चार बजे तक पातलीसर से बिजली बंद कर दी जाती है, जिससे उक्त क्षेत्र में 300 कुओं पर बुवाई की गई मूंगफली की फसल नष्ट होने के कगार पर है. इसके बाद दो कांग्रेस नेताओं के बीच बोलचाल हो गई तथा माहौल गर्मा गया. आपसी झगड़े में कुर्सियां भी चली . जिस पर रतनगढ़ पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा. पुलिस की मौजूदगी में बैठक की कार्रवाई को संपादित करना पड़ा. इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी, इन्द्राज खिचड़, रमेशचंद्र इंदौरिया, कल्याण सिंह शेखावत व पूसाराम गोदारा,रमेश कुमावत व राजेन्द्र बबेरवाल सहित दर्जनों लोगों ने टिकट के लिए आवेदन दिया.

 
Reporter- Navratan Prajapat

Trending news