Churu:पिछली बार के बजट में कई ट्रॉमा सेंटर खोलने की बात कही, पर एक भी ना खुला-राठौड
Advertisement

Churu:पिछली बार के बजट में कई ट्रॉमा सेंटर खोलने की बात कही, पर एक भी ना खुला-राठौड

Churu News: चूरू विधायक निवास पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड ने मुख्यमंत्री बजट घोषणा को लेकर प्रेस वार्ता आयोजित की गई. इस दारान राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि जिले के अन्दर पिछले बजट में जो घोषणा की गई थी, वो एक भी घोषणा धरती पर दिखाई नहीं दे रही हैं. 

 

Churu:पिछली बार के बजट में कई ट्रॉमा सेंटर खोलने की बात कही, पर एक भी ना खुला-राठौड

Churu: चूरू विधायक निवास पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड ने मुख्यमंत्री बजट घोषणा को लेकर प्रेस वार्ता आयोजित की गई. उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि जिले के अन्दर पिछले बजट में जो घोषणा की गई थी वो एक भी घोषणा धरती पर दिखाई नहीं दे रही है. 

पिछली बार इन्होने तारानगर, बीदासर और अन्य स्थानों पर ट्रॉमा सेन्टर खोलने की बात कही थी. लेकिन आज तक एक भी ट्रॉमा यूनिट नहीं खोला गया. मुख्यमंत्री बजट घोषणाओं में मुख्यमंत्री ने टोकन अमाउन्ट रखने का काम कर जनता को गुमराह करने का काम किया है. शहर के मुख्य बाजार के सड़क की पिछली घोषणा भी अधर में है. गढ़ के लिए 5 करोड़ की घोषणा हुई थी. 

बजट घोषणा का मतलब होता है कि बजट का काम वितीय वर्ष में पूरा होना चाहिए. इस सरकार के चलते आज चूरू जिले के अन्दर किसानों का पिछली बार रबी व खरीफ का पैसा इसलिए नहीं मिला कि चलते फसल की क्रोप कटिंग के अन्दर रेव्न्यू विभाग से होती है. उसकी जगह सैटेलाईट से आंकड़े लेकर इंश्योरेन्स कंपनी को लाभ दिया जा रहा है. 

इस बार का बजट भी आभासी बजट है. इस बजट से मुख्यमंत्री ने जितनी घोषणाएं की है. वो घोषणाएं सिर्फ अपने वोट बैंक जो अब कांग्रेस के हाथों से निकल गया है. जिसकों लेकर कांग्रेस सरकार दुबारा वोट बैंक को मनाने के आधार पर बजट की घोषणा की गई है. जो कभी पूरी नहीं होगी.

राठौड़ ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा इस बजट के बाद कांग्रेस का खाता नही खुलेगा साथ ही दावा किया अगले बजट में चूरू को 100 करोड़ रुपये आधारभूत सरंचना विस्तार की लिए दिलवाया जाएगा.

Trending news