Churu News: सादुलपुर सांसद राहुल कस्वा पहुंचे अस्पताल, कहा- बंद मशीनें जल्द करें चालू
Advertisement

Churu News: सादुलपुर सांसद राहुल कस्वा पहुंचे अस्पताल, कहा- बंद मशीनें जल्द करें चालू

Churu News: सांसद राहुल कस्वा ने सरकारी अस्पताल का किया निरीक्षण.सफाई व्यवस्था को लेकर जताई नाराजगी.सालों से बंद पड़ी सोनोग्राफी मशीन को चालू करने के लिए दिए निर्देश.

सादुलपुर सांसद राहुल कस्वा पहुंचे अस्पताल.

Churu News: चूरू के सादुलपुर सांसद राहुल कस्वा ने शनिवार को राजकीय रेफरल अस्पताल का औचक निरिक्षण कर आवश्यक व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की. सांसद ने अस्पताल में बिगड़ती सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए उपस्थित चिकित्सकों और ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं.

 आवश्यक व्यवस्था के लिए भी मदद करेंगे

सांसद ने पूर्व विधायक कमल कस्वा की ओर से वर्ष 2008 में अस्पताल में प्रदान की सोनोग्राफी मशीन चालू नहीं होने पर भी नाराजगी की व्यक्त की.उन्होंने कहा कि मशीन को तुरंत प्रभाव से चालू करे इसके लिए आवश्यक व्यवस्था के लिए भी मदद करेंगे.

बजट तैयार करने के निर्देश दिए

सांसद मरीजों से रूबरू होकर अस्पताल की ओर से मिलने वाली सुविधाओं की भी जानकारी प्राप्त की इस अवसर पर सांसद ने चिकित्सकों से अस्पताल में आवश्यक व्यवस्थाओं की रिक्वायरमेंट के बारे में पूछा,अस्पताल में सभी व्यवस्थाओं नए बेड आवश्यक सुविधाओं के लिए बजट तैयार करने के निर्देश दिए.

हर संभव सहयोग और कार्रवाई करेंगे

सांसद ने कहा कि बजट तैयार होने के बाद केंद्र और राज्य सरकार से अस्पताल के विकास में तथा आवश्यक व्यवस्था में हर संभव सहयोग और कार्रवाई करेंगे.अस्पताल में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने देंगे सांसद ने कहा कि इसके अलावा तहसील स्तर पर पानी बिजली चिकित्सा जैसी बुनियादी सुविधाओं को लेकर अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक कार्रवाई करेंगे. 

भाजपा की मजबूत सरकार बनी 

सांसद राहुल केसवानी कहा कि कर्मियों को ढूंढने के लिए नहीं बल्कि राज्य में एक भाजपा की मजबूत सरकार बनी है,अस्पताल में आवश्यक रिक्वायरमेंट तथा मूल बेसिक काम हो रहे हैं या नहीं आदि की जानकारी ली है. कहा कि एक सांसद होने के नाते तहसील स्तर के सभी प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेकर क्षेत्र के विकास तथा आमजन की सुविधाओं के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे.

Reporter- Navratan Prajapat

ये भी पढ़ें- IAS RAS Transfer in Rajasthan: भजनलाल सरकार में पहला बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 72 IAS और 121 RAS के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

 

Trending news