Churu: सुजानगढ़ को जिला बनाने को लेकर पिछले पांच दिनों से चल रहा आंदोलन, टायर जलाकर प्रदर्शन
Advertisement

Churu: सुजानगढ़ को जिला बनाने को लेकर पिछले पांच दिनों से चल रहा आंदोलन, टायर जलाकर प्रदर्शन

Churu: सुजानगढ़ को जिला बनाने को लेकर पिछले पांच दिनों से आंदोलन चल रहा है. इस कड़ी में टायर जलाकर प्रदर्शन किया गया.

 

Churu: सुजानगढ़ को जिला बनाने को लेकर पिछले पांच दिनों से चल रहा आंदोलन, टायर जलाकर प्रदर्शन

Sujangarh: सुजानगढ़ को जिला बनाने को लेकर पिछले पांच दिनों से लगातार क्षेत्र की जनता लगातार आंदोलनरत है. भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी ने तो सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल से इस्तीफे की मांग की और उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दे दी.

क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन जारी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पिछले दिनों 19 नई जिलों की घोषणा की थी. जिसमें सुजानगढ़ को जिला नहीं बनाया गया. जिसके बाद से ही सालासर के लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं. सीकर जयपुर स्टेट हाइवे को बंद कर रखा है. साथ ही सालासर से रतनगढ़ स्टेट हाइवे जाम हैं. इन रास्तों पर भारी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा लगा हुआ है और सरकार के खिलाफ आक्रोश दिखाई दे रहा है.

लोगों का कहना है कि जब तक सुजानगढ़ को जिला नहीं बनाया जाएगा तब तब यह आक्रोश जारी रहेगा. सालासर एक बड़ा धार्मिक स्थल है. जिसको भी ग्रामीणों ने बंद कर रखा है. लोगों ने बालाजी मंदिर के सामने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. लगातार जिले का आंदोलन उग्र होता जा रहा हैं और राज्य सरकार व स्थानीय व विधायक के खिलाफ भी आक्रोश दिखाई दे रहा है. सालासर बंद होने के कारण यहां पर आने वाले श्रद्धालुओं को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन जारी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पिछले दिनों 19 नई जिलों की घोषणा की थी. जिसमें सुजानगढ़ को जिला नहीं बनाया गया. जिसके बाद से ही सालासर के लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं. सीकर जयपुर स्टेट हाइवे को बंद कर रखा है. 

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news