चूरू: एलएचवी, एएनएम संघ के पदाधिकारियों का धरना 17वें दिन भी जारी, ये हैं मांगें
Advertisement

चूरू: एलएचवी, एएनएम संघ के पदाधिकारियों का धरना 17वें दिन भी जारी, ये हैं मांगें

चूरू न्यूज: एलएचवी, एएनएम संघ के पदाधिकारियों का धरना 17वें दिन भी जारी रहा है.जिलाध्यक्ष राठौड़ का कहना है कि पे ग्रेड में बढ़ोतरी की जाए. वहीं पदोन्नति समय समय पर की जाए. इसके अलावा पदनाम में परिवर्तन हो.

चूरू:  एलएचवी, एएनएम संघ के पदाधिकारियों का धरना 17वें दिन भी जारी, ये हैं मांगें

Churu: कलेक्ट्रेट के आगे एलएचवी, एएनएम संघ के पदाधिकारियों का आज 17वें दिन भी धरना जारी रहा. एएनएम ने अपनी पांच सूत्री मांगों के लिए आज भी नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इस दौरान आज संघ के पदाधिकारियों ने आदेशों की होली भी जलाई. 

उन्होंने कहा कि मांगों को नहीं माने जाने तक अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा. जिला अध्यक्ष बाला राठौड़ ने बताया की हमारी मांग है पे ग्रेड 3600/4800/5200 होना चाहिए तथा पदोन्नति समय पर होनी चाहिये.पद नाम परिवर्तन होना चाहिए.

जिलाध्यक्ष बाला राठौड़ ने बताया कि सात सूत्री मांगों को लेकर सरकार को ज्ञापन पर ज्ञापन दिये जा रहे हैं. लेकिन सरकार ने अभी तक हमारी कोई सुनवाई नहीं की है. 12 मई को जिले से लगभग 200 एलएचवी व एएनएम जयपुर में चल रहे धरने पर सरकार को अपनी एकता दिखा चुकी हैं. आज बीकानेर संभाग मे चार जिले के पदाधिकारी एकत्रित होंगे जो बहुत बड़ी रैली निकाल रहे हैं.

ये हैं मांगें

जिलाध्यक्ष राठौड़ ने बताया कि हमारा पे ग्रेड बढ़ाया जाये. पदोन्नति समय समय पर हो. पदनाम परिवर्तन किया जाये. कोरोना कॉल में 2020 में प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की हुई थी. लेकिन वो राशि भी आजतक नहीं मिली. वैक्सीन हमें रूटीन टीकाकरण स्थल पर सरकार द्वारा मिलनी चाहिए. सफाई के लिए अनटाइड फंड से भुगतान करने के आदेश जारी किया जाये.

इन लोगों ने किया प्रदर्शन

राठौड़ ने कहा कि आज आदेशों की होली जलाई सरकार तक अपनी सूचना देगें. इस अवसर पर सुमित्रा, शारदा, चंदू, कविता, प्रेम, उर्मिला, कमला, सुमित्रा बुडानीया, सुलेख, शारदा मीणा, संदीप, कमलेश, विद्या, चन्द्रावतीसत्यवती बबीता भवरी कमला आदि ने धरने पर विरोध प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के ये दो सगे भाई बने एक साथ IPS ऑफिसर, पिता सिलते थे कपड़े

यह भी पढ़ें: माला पहनाते ही क्यों फफक-फफक कर रो पड़े पति-पत्नी, देखने वाले भी हो गए इमोशनल

Trending news