Churu news: पिस्तौल की नोक पर किसान का अपहरण, डीएसपी कर रहे मामले की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1773076

Churu news: पिस्तौल की नोक पर किसान का अपहरण, डीएसपी कर रहे मामले की जांच

Churu news: तारानगर में स्कार्पियो गाड़ी व ट्रैक्टर लेकर आए बदमाशों ने पिस्तौल कि नोक पर अपहरण करने का मामला सामने आया है. ट्रैक्टर कि ट्रॉली में भरकर 40 से 50 आदमी व औरतें आई, जातिसूचक गालियां निकालते हुए जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर अपहरण करने की कोशिश की.

Churu news: पिस्तौल की नोक पर किसान का अपहरण, डीएसपी कर रहे मामले की जांच

Churu news: राजस्थान के चुरू जिले के तारानगर में स्कार्पियो गाड़ी व ट्रैक्टर लेकर आए बदमाशों ने पिस्तौल कि नोक पर अपहरण करने का मामला सामने आया है. मामले की शिकाय एक किसान ने थाने में दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया कि मनीराम पुत्र श्योला मेघवाल उम्र 66 साल वार्ड संख्या 6 तारानगर ने रिपोर्ट दी है कि मैं कृषि कार्य करता हूं और मैं 10 वर्षों से दयाराम पुत्र मोहनलाल स्वामी का खेत काश्त करता हूं. 

यह खेत सरदारशहर रोड पर जोड़े जाने वाले रास्ते पर स्थित है. जिसमें शनिवार को मैं दुलाराम पुत्र जुहाराराम, रामअवतार पुत्र दानाराम, निनाण कर रहे थे. तभी वहां एक स्कॉर्पियो गाड़ी, पांच ट्रैक्टर कि ट्रॉली में भरकर 40 से 50 आदमी व औरतें आई. और गाड़ी से उतरकर सुभाष पुत्र सोहन राजपूत निवासी में मेहलाना उत्तरादा, कुलदीप पुत्र करणी सिंह राजपूत निवासी अलायला, पवन पुत्र कृष्ण मेघवाल निवासी मेहलाना उत्तरादा आए और आते ही सुभाष ने मेरी कनपटी पर पिस्तौल तान दी उसके बाद बोला कि बाकी सब लोग मेरी गाड़ी में बैठ जाओ वरना गोली मार दूंगा. और पिस्तौल से फायर भी किया. 

यह भी पढ़ें- भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला ने ब्रालेट की चेन खोलकर दिए किलर पोज, तड़प उठे फैंस के दिल

मुझे जातिसूचक गालियां निकालते हुए मुझे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर मेरा अपहरण कर लिया. इसके बाद लोगों की मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई. यह लोग बाद में मुझे गाड़ी से नीचे पटक कर चले गए. जिसके बाद हमने पुलिस को फोन किया. फोन करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले की जांच डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा कर रहे हैं.

Trending news