Churu News: कलयुगी पुत्र ने 90 वर्षीय मां की गला घोटकर की हत्या, मुकदमा दर्ज
Advertisement

Churu News: कलयुगी पुत्र ने 90 वर्षीय मां की गला घोटकर की हत्या, मुकदमा दर्ज

Churu News: राजस्थान के चूरू के रजनगढ़ से हैरान करने वाली खबर है, बता दें कि यहां एक कलयुगी पुत्र ने अपनी 90 वर्षीय मां का गला दबाकर हत्या कर दी है. 

 

Churu News: कलयुगी पुत्र ने 90 वर्षीय मां की गला घोटकर की हत्या,  मुकदमा दर्ज

Churu News: चूरू के रतनगढ़ तहसील के कस्बा पड़िहारा में साधु बने एक कलयुगी पुत्र ने अपनी 90 वर्षीय मां की गला घोट कर हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी अनुसार थाना प्रभारी सुभाष बिजारनिया ने बताया कि 28 नवंबर को पड़िहारा निवासी 90 वर्षीय परमेश्वरी देवी उर्फ प्रेमा देवी की संदिग्ध अवस्था मे मौत हो गई थी,जिसे परिजन रतनगढ़ के राजकीय चिकित्सालय लेकर आए,जहां पर चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम किया.

 अस्थियां बहाने के लिए हरिद्वार चला गया

रतनगढ़ पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सौंप दिया. थाना प्रभारी बिजारनिया ने बताया कि शव का अंतिम संस्कार करने के बाद मृतका का पुत्र गोपाल अपनी माता की अस्थियां बहाने के लिए हरिद्वार चला गया. आने के बाद उसने अपनी मां की हत्या का अपने सगे भाई पर आरोप लगाया है.

 मुकदमा दर्ज करवाया

मृतका का बड़ा पुत्र गोपाल जाति ब्राह्मण ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया कि मेरा 48वर्षीय छोटा भाई दिनेश उर्फ कालू जो काफी वर्षों से साधु बना हुआ है,उसके हिस्से की जमीन मेरी मां ने मेरी बहन को दे दिया है.

  जांच शुरू कर दी है

उसके बाद आरोपी दिनेश मां से रंजिश रखने लग गया. मेरी मां घर में अकेली रहती थी, दिनेश उर्फ कालू घर पर आया और मां की गला घोट के हत्या कर दी तथा उसके बाद में मौके से फरार हो गया. थाना प्रभारी बिजारणिया ने बताया कि मृतका परमेश्वरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गला घुटने से मौत का कारण बताया गया है. इस संबंध में दूसरे पुत्र गोपाल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित की गई है आरोपी की गिरफ्तारी भी शीघ्र ही कर ली जाएगी.

रिपोर्ट:-नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- Amer Chunav Result 2023 : आमेर सीट से सतीश पूनिया को मिली हार, कांग्रेस के प्रशांत शर्मा ने दी मात

 

Trending news