चूरू: तीन बेटियों के सिर से उठा पिता का साया, जानिए कैसे हुई किसान की मौत
Advertisement

चूरू: तीन बेटियों के सिर से उठा पिता का साया, जानिए कैसे हुई किसान की मौत

चूरू न्यूज: खेत में ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर पलटने से नीचे पैदल चल रहे किसान की दबने से मौत हो गई. भानीपुरा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है. साथ ही मामला दर्ज कर लिया गया है.

चूरू: तीन बेटियों के सिर से उठा पिता का साया, जानिए कैसे हुई किसान की मौत

सरदारशहर, चूरू: सरदारशहर उपखंड के गांव जेतासर में रविवार दोपहर बाद खेत में बुवाई करते वक्त ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर पलट गया. इस वजह से पैदल चल रहे 32 वर्षीय किसान अशोक कुमार ब्राह्मण की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई.

 शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया

मौके पर मौजूद लोगों ने किसान को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला लेकिन तब तक किसान की मौत हो चुकी थी. जिसके बाद मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. सोमवार को सरदारशहर के राजकीय अस्पताल में भानीपुरा पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल सुभाष शर्मा ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

हेड कॉन्स्टेबल सुभाष शर्मा ने बताया कि जेतासर निवासी नरेश कुमार पुत्र धरमचंद ब्राह्मण ने रिपोर्ट दी है कि जेतासर की रोही में रामप्रसाद पुत्र मुखराम व्यास का खेत काश्त पर ले रखा है. रविवार को उक्त खेत में ट्रैक्टर से मोठ की बिजाई कर रहे थे. ट्रैक्टर को हरिओम चला रहा था तथा उसका भाई अशोक कुमार ट्रैक्टर के साइड में नीचे भूमि पर पैदल मोठ छिड़क रहा था.

 

तभी रविवार दोपहर बाद करीब 3 बजे ट्रैक्टर चालक हरिओम ने ट्रैक्टर को तेज गति व लापरवाही से चलाया. जिससे ट्रैक्टर जमीन पर पैदल चल रहे उसके भाई पर ट्रैक्टर पलट गया. जिससे उसका भाई ट्रैक्टर के नीचे दब गया. मौके पर खेत पर काम कर रहे मौजूद उसने और सुरेश कुमार व महावीर प्रसाद ने संभाला और अन्य लोगों की सहायता से  उसके भाई अशोक कुमार को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला लेकिन ट्रैक्टर ऊपर गिरने के कारण ज्यादा चोट लगने के कारण उसके भाई की मौके पर ही मृत्यु हो गई. 

पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला किया दर्ज

पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि मृतक पांच भाइयों में सबसे बड़ा था, मृतक के तीन पुत्री है, सबसे छोटी पुत्री 9 दिन की है जिसका रविवार को ही नामकरण हुआ था. वहीं हादसे की सूचना पर पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है, और घर में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जो

Trending news