Churu News: हैवानों ने की हद पार, युवक का नग्न अवस्था में बनाया वीडियो, लाखों की लूट भी की...
Advertisement

Churu News: हैवानों ने की हद पार, युवक का नग्न अवस्था में बनाया वीडियो, लाखों की लूट भी की...

Rajasthan News: चूरू जिले के रतनगढ़ क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने मिलकर एक 33 वर्षिय युवक के साथ मारपीट की और उससे लाखों रुपये छीन लिए. इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित युवक के कपड़े उतारकर नग्न अवस्था में वीडियो भी बनाया. 

Churu News: हैवानों ने की हद पार, युवक का नग्न अवस्था में बनाया वीडियो, लाखों की लूट भी की...

Churu Crime: राजस्थान के चूरू जिले से लूट और मारपीट की एक वारदात सामने आयी है. बताया जा रहा है कि रतनगढ़ तहसील के दाऊदसर गांव स्थित बैंक के पास कुछ लोगों ने एक 33 वर्षीय युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके सारे कपड़े उतार दिए. इसके बाद नग्न अवस्था में उसका वीडियो बनाया और उससे लाखों रुपये की नगदी भी छीन ली. मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित ने पूरी घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी है. पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

जानें क्या है पूरा मामला 
पुलिस ने बताया कि गांव सेहला में रतनसरा रोड स्थित एक होटल के पास पीड़ित युवक की गोगराज से कहासुनी हो गई. इस दौरान उसने युवक के साथ मारपीट की. मौके पर मौजूद सुभाष ने बीचबचाव कर युवक को छुड़ाया और गोगराज की गाड़ी से ही उसे दाऊदसर लेकर आ गए. दाऊदसर में बैंक के पास गोगराज ने उसे रोक लिया और फोन कर गुरुराम, देवीलाल, गिरधारी, बुधराम को वहां पर बुला लिया. युवक ने भागने का प्रयास किया, तो गोगराज ने उसके पीछे गाड़ी दौड़ाकर उसे गिरा दिया. इसके बाद आरोपियों ने मिलकर चैन, रॉड और सरियों से युवक को बहुत मारा. इसके बाद आरोपियों ने उसके पकड़े उतार दिए और नग्न कर उसका वीडियो बना लिया. साथ ही उसकी पेंट की जेब से एक लाख 80 हजार रुपए भी निकाल लिए. वहीं, पीड़ित के भाइयों को आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए. 
 
मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच एएसआई सुरेश कुमार के सुपुर्द की है. वहीं, पीड़ित के दिए बयान के आधार पर एएसआई सुरेश कुमार आरोपियों की तलाश में जुट गए हैं. साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे कैमरे को भी खंगाल रही है. इसके अलावा पुलिस मामले से जुड़ी और जानकारी एकत्रित करने में जुटी है. 

ये भी पढ़ें- भिवाड़ी के इन सरकारी दफ्तरों का बकाया है करोड़ों का बिजली बिल, निगम दिखाएगी सख्ती

Trending news