चूरू: सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई कार, हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386155

चूरू: सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई कार, हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत

सरदारशहर क्षेत्र में मालासर टोल नाके के पास मेगा हाईवे पर सरदारशहर की ओर आ रही एक कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहां से गुजर रहे लोगों ने निजी वाहन की सहायता से मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पुलिस को जानकारी दी.

चूरू: सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई कार, हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत

चूरू: सरदारशहर क्षेत्र में मालासर टोल नाके के पास मेगा हाईवे पर सरदारशहर की ओर आ रही एक कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहां से गुजर रहे लोगों ने निजी वाहन की सहायता से मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पुलिस को जानकारी दी. एएसआई हिम्मत सिंह ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

एएसआई हिम्मतसिंह ने बताया कि वार्ड 18 निवासी मनीष जांगिड़ पुत्र कमल कुमार जांगिड़ ने मामला दर्ज करवाया है कि मेरा चचेरा भाई वार्ड 15 निवासी 27 वर्षीय सुमित कुमार कार में सवार होकर सालासर पैदल जा रहे अपने भाई को समान देने गया था. शनिवार अलसुबह वापस सरदारशहर आ रहा था कि करीब 4 बजे मालासर टोल नाके के पास सड़क पर एक ट्रक खड़ा था. ट्रक चालक ने ट्रक को लापरवाही पूर्वक सड़क पर खड़ा कर रखा था और ना ही संकेत के लिए इंडिकेटर जला रखे थे, जिसके कारण कार पीछे से ट्रक से टकरा गई और दुर्घटना में मेरे भाई की मौत हो गई. तभी वहां पर पीछे से सालासर पैदल यात्रियों की सेवा कर वापस सरदारशहर लौट रहे लोगों ने मेरे भाई को राजकीय अस्पताल पहुंचाया और मोर्चरी में रखवाया.

मृतक 27 वर्षीय सुमित कुमार दो भाइयों में बड़ा था. मृतक के डेढ़ महीने पहले ही एक बेटी हुई थी. बता दें कि मृतक का शव जैसे ही घर पहुंचा घर में कोहराम मच गया और हादसे की सूचना के बाद पूरे मोहल्ले घरों में चूल्हे नहीं जले. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news