Churu Blind Murder: हमीरवास थाना क्षेत्र में मर्डर, खून से लथपथ मिला शव, मृतक बहल निवासी कृष्ण कुमार सैनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1778696

Churu Blind Murder: हमीरवास थाना क्षेत्र में मर्डर, खून से लथपथ मिला शव, मृतक बहल निवासी कृष्ण कुमार सैनी

Churu Murder News: राजस्थान चूरू जिले के सादुलपुर के हमीरवास थाना क्षेत्र के गांव गुसाईयों की ढाणी के पास खून से लथपथ हालत में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मृतक की शिनाख्त बहल निवासी कृष्ण कुमार सैनी (35) के रूप में हुई. 

Churu Blind Murder: हमीरवास थाना क्षेत्र में मर्डर, खून से लथपथ मिला शव, मृतक बहल निवासी कृष्ण कुमार सैनी

Churu Blind Murder​: राजस्थान चूरू जिले के सादुलपुर के हमीरवास थाना क्षेत्र के गांव गुसाईयों की ढाणी के पास खून से लथपथ हालत में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. ब्लाइंड मर्डर की सूचना मिलते ही हमीरवास व सादुलपुर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना का मौका निरीक्षण कर शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने मृतक की फोन से शिनाख्त हरियाणा के बहल निवासी कृष्ण कुमार सैनी उम्र 35 वर्ष के रूप में हुई है.

खून से लथपथ हालत में युवक का मिला शव

इस संबंध में हमीरवास थानाधिकारी राधेश्याम ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है तथा गले पर धारदार हथियार का कट है. संभवतः मृतक की हत्या कर शव को अज्ञात बदमाश थाना क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि कल दोपहर बाद की यह घटना है. थाना अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मृतक की हत्या की गई है तथा मौके पर किसी वाहन या अन्य सबूत नहीं मिले हैं.

ब्लाइंड मर्डर की सूचना

शव को देखकर लगता है यह ब्लाइंड मर्डर है. पुलिस मर्डर को खोलने का प्रयास कर रही है. उन्होंने बताया कि मृतक के शव को सांखू की अस्पताल की मोर्चरी रूम में रखवाई गई है. पुलिस हरियाणा के बहल थाना पुलिस से संपर्क कर मामले की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही है.  हत्या के कारण और हत्यारों की तलाश में हरियाणा सीमावर्ती के क्षेत्रों में पुलिस को सूचना देकर नाकाबंदी करने की कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें- Jaisalmer Crime: ड्राई फ्रूट दुकान से चोर ले उड़े 40 लाख की नकदी और माल, मामला दर्ज

वहीं मृतक के चचेरे भाई एडवोकेट रामनिवास सैनी का कहना है कि मेरा भाई मृतक कृष्ण कुमार सैनी सुबह अस्पताल गया था, तथा इस क्षेत्र से कोई ताल्लुकात भी नहीं है. वहां से कोई लेकर आया है या खुद गया है, हमें पूरी आशंका है कि उसकी हत्या की गई है.

Trending news