चूरू: सादुलपुर में एनएच 52 पर ट्रक और पिकअप की जबरदस्त भिड़ंत, पांच की मौत, तीन गंभीर घायल
Advertisement

चूरू: सादुलपुर में एनएच 52 पर ट्रक और पिकअप की जबरदस्त भिड़ंत, पांच की मौत, तीन गंभीर घायल

Churu News: राजस्थान के चूरू से बड़ी खबर है, जहां एनएच 52 पर बड़ा सड़क हादसा हो गया. 5 लोगों की मौत हो गई है, तीन गंभीर रूप से घायल हैं. आपको बता दें कि तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है.

चूरू: सादुलपुर में एनएच 52 पर ट्रक और पिकअप की जबरदस्त भिड़ंत, पांच की मौत, तीन गंभीर घायल

Churu News: चूरू जिले के सादुलपुर में एनएच 52 रतनपुरा गांव से बड़ी खबर है. सड़क हादसे के बाद मातम फैल गया.दर्दनाक हादसे में एक परिवार की 2 महिला व तीन बच्चों ने मौका पर ही दम तोड़ दिया.तीन लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें हिसार रेफर किया गया है. सभी मृतक हरियाणा के सिहाड़वा गांव के निवासी हैं, जो कि सालासर बालाजी के धोक लगाने के लिए गए थे. सालासर से लौटते समय एनएच 52 रतनपुरा गांव के पास यह हादसा हो गया.

घटना के बाद सादुलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का मौका निरीक्षण किया व घायलों को अस्पताल पहुंचाया.आधा दर्जन घायल राजकीय रेफरल अस्पताल पहुंचे जहां से तीन घायलों की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें हिसार ले जाया गया है.

पुलिस ने मृतकों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. यह हादसा उस वक्त हुआ जब पिकअप में सवार परिवार सालासर से अपने गांव लौट रहा था कि तभी रतनपुरा गांव के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी.

हादसे की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की दोनों वाहन चकनाचूर हो गए.पिकअप में सवार 2 महिलाओं और 3 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई.मृतको की शिनाख्त विमला 63 वर्ष कृष्णा  60 वर्ष सरस्वती 5 वर्ष अंकित 8 साल अंजलि 5 वर्ष मौके पर मौत हो गई. वहीं, हादसे में सोनू ओम पति प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गए.जिनको हिसार के लिए रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल

 

ये भी देखे

Trending news