Churu News: हजारों समर्थकों के साथ अनिल शर्मा ने किया नामांकन दाखिल, रैली के दौरान कहा यह बात
Advertisement

Churu News: हजारों समर्थकों के साथ अनिल शर्मा ने किया नामांकन दाखिल, रैली के दौरान कहा यह बात

Churu latest News:  चूरू के सरदारशहर में हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस के अनिल शर्मा ने किया नामांकन दाखिल, ताल मैदान से गांधी चौक तक निकली नामांकन रैली. इस दौरान एसडीएम कार्यालय से लेकर पूरे रैली में पुलिस प्रशासन सजग नजर आई.

फाइल फोटो

Churu News:  राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां क्षेत्र में तेज होती हुई नजर आ रही है. 30 अक्टूबर से शुरू हुई नामांकन में 1 नवंबर तक एक भी नामांकन नहीं दाखिल किया गया. गुरुवार को चूरू के सरदारशहर में हजारों समर्थकों के समर्थन से कांग्रेस  के अनिल शर्मा ने अपना नामांकन एसडीएम कार्यालय में निर्वाचन अधिकारी हरि सिंह शेखावत के समक्ष सौंपा. 

यह भी पढ़े: केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मुंडा बांसवाड़ा दौरा पर, मां त्रिपुरा सुंदरी से लिया आशीर्वाद

नामांकन दाखिल से पहले ताल मैदान से गांधी चौक तक हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस के अनिल शर्मा ने नामांकन रैली निकाला.  साथ ही रैली के दौरान उत्साहित होकर सभी समर्थकों का आभार जताया. नामांकन दाखिल के बाद अनिल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में बहुत सारे विकास कार्य करवाए हैं. उनके द्वारा करवाए गए विकास कार्यों के आझार पर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार फिर से दोबारा आएगी.

उन्होने कहा कि वहीं मेरे 9 महीने के कार्यकाल में भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा क्षेत्र में अनेक विकास कार्य करवाए गओ हैं, जिस पर क्षेत्र की जनता का अपार सहयोग मुझे मिला. जिसके परिनाम स्वरूप उपचुनाव में मुझे भारी मतों से क्षेत्र की जनता ने विजय बनाया. 9 महीने के कार्यकाल में मुख्यमंत्री से जो भी क्षेत्र के विकास के लिए मांगा उन्होने दिया. उसी के तहत क्षेत्र की जनता का प्यार हमेशा स्वर्गीय विधायक पंडित भंवरलाल शर्मा के साथ बना रहा, और आशा करता हु कि आगे मुझे भी क्षेत्र का प्यार मिलता रहेगा. 

यह भी पढ़े: आखिर क्यों हैं महिलाओं में राजस्थानी गहनों का क्रेज, इस ट्रेंडिंग झुमकों को भी छोड़ा पीछे

नामांकन रैली के दौरान हजारों की संख्या में समर्थकों की भीड़ उमड़ रही थी, जिससे कांग्रेस के अनिल शर्मा उत्साहित नजर आ रहे हैं. वही नामांकन रैली के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा भी भारी जाब्ता के साथ तैनात किया गया. साथ ही एसडीएम कार्यालय पर नामांकन के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा पुरी चाक चौबंद व्यवस्था की गई. एसडीएम कार्यालय पर भीड़ नहीं हो इसको लेकर भी पुलिस प्रशासन द्वारा पूरी नाकाबंदी के तहत व्यवस्थाओं के मोर्चा संभाले गए थे.

Trending news