चूरू न्यूज: रतनगढ़ क्षेत्र में NH 11 पर तीन वाहनों की भिड़ंत, महिला को किया रेफर
Advertisement

चूरू न्यूज: रतनगढ़ क्षेत्र में NH 11 पर तीन वाहनों की भिड़ंत, महिला को किया रेफर

Churu news: चूरू के रतनगढ़ क्षेत्र में NH 11 पर तीन वाहनों की भिड़ंत हुई है.हादसे में पति-पत्नी सहित तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों को करवाया रतनगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती.

रतनगढ़ क्षेत्र में NH 11 पर तीन वाहनों की भिड़ंत हुई है.

Churu news: चूरू के रतनगढ़ क्षेत्र में नेशनल हाइवे 11 पर तीन वाहनों की हुई भिड़ंत में पति-पत्नी सहित तीन लोग घायल हो गए. घायलों को रतनगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां पर 28 वर्षीय विवाहिता की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.घटना की जानकारी ली.

मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर से रतनगढ़ की तरफ आ रही एक पिकअप का गांव गुंसाईसर के पास स्थित पेट्रोल पंप से महज कुछ दूरी पर डीजल खत्म हो गया

पाटोदा तहसील लक्ष्मणगढ़ जा रहे थे

जिसके कारण पिकअप चालक अन्य लोगों की सहायता से पिकअप को पेट्रोल पंप तक लेकर आ रहा था कि इसी दौरान गांव हरदेसर से एक कार में सवार होकर 35 वर्षीय सुरेश नायक,उसकी 28 वर्षीय पत्नी सुमन एवं 26 वर्षीय छोटा भाई महेश अपने गांव पाटोदा तहसील लक्ष्मणगढ़ जा रहे थे कि पिकअप से भिड़ंत हो गई. कार पलटी खा गई. इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रही, एक अन्य कार की भी टक्कर हो गई.जिससे सुरेश, सुमन व महेश घायल हो गए.

रतनगढ़ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची

जिन्हें रतनगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.जहां पर सुमन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.सूचना पर रतनगढ़ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची.घटना की जानकारी ली.हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.

रिपोर्ट- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- पश्चिमी विक्षोभ के कारण राजस्थान के मौसम में बदलाव,तापमान में बढ़ोतरी, यहां छाए बादल

 

Trending news