Churu: सरदारशहर उपचुनाव में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, कहा-कोई गुटबाजी नहीं
Advertisement

Churu: सरदारशहर उपचुनाव में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, कहा-कोई गुटबाजी नहीं

रतनगढ़, चूरूः  भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरुणसिंह शनिवार को क्षेत्र के दौरे पर रहे. सरदारशहर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार-प्रसार के लिए जाते समय अरुणसिंह अल्प प्रवास के दौरान रतनगढ़ रुके. इस दौरान विधायक अभिनेष महर्षि के नेतृत्व में उनके निवास पर कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय महामंत्री का स्वागत किया गया. 

Churu: सरदारशहर उपचुनाव में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, कहा-कोई गुटबाजी नहीं

रतनगढ़, चूरूः  इस दौरान विधायक अभिनेष महर्षि के नेतृत्व में उनके निवास पर कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय महामंत्री का स्वागत किया गया. इस अवसर पर अरूण से ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए, प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना सादा. इस दौरान प्रदेश भाजपा में गुटबाजी के बारे में पत्रकारों के सवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह मीडिया का देखने का नजरिया हो सकता है, भाजपा में किसी प्रकार की कोई गुटबाजी नहीं है.

राजकुमार रिणवा द्वारा आज भाजपा जोइनिंग की चर्चा पर भी उन्होंने बोलते हुए कहा कि भाजपा में और भी कई लोग हैं, बाकी है जिनकी जॉइनिंग होनी है. भाजपा बड़ा परिवार है जिसमें केंद्र सरकार की नीति व प्रधानमंत्री से प्रभावित होकर लोग भाजपा ज्वाइन करना चाहते हैं. कांग्रेस के नेताओं को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा बड़ी पार्टी है यहां पर आने वाले हर व्यक्ति का स्वागत है, यहां पर जॉइनिंग करने वाले व्यक्ति किसी प्रकार की शर्त नहीं रखते.

 रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की अंतरकलह के सवाल पर अरुण सिंह उठकर रवाना हो गए. राजकुमार रिणवा द्वारा आज भाजपा में जॉइनिंग पर भी अंतर्गत बढ़ने की संभावनाएं बढ़ गई है. गौरतलब है कि रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा में काफी समय से अंतर्गत चल रही है. भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं मंडल एकतरफा काजी समय से विधायक अभिनेश महर्षी से खफा है.

वहीं,  विधायक महर्षि भी सिर्फ अपने कुछ समर्थकों के साथ अलग दिखाई देते हैं. भाजपा शहर मंडल व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं में विधायक का के खिलाफ नाराजगी खुलेआम दिखाई देती है.राष्ट्रीय महामंत्री के मुख्य आतिथ्य में हुए कार्यक्रम में सांसद राहुल कस्वां, विधायक महर्षि, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, पालिका प्रतिपक्ष नेता लालचंद प्रजापत, भाजपा नेता अर्जुनसिंह फ्रांसा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.

Reporter-Gopal Kanwar

 

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- 26/11 के 14 साल, यदि गोविलकर एक सेकंड की भी देरी करते तो वो मढ़ देते 'हिंदू आतंकवाद' की झूठी कहानी

 

 

 

Trending news