Sadulpur News: विधवा महिला से मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का शिक्षण संस्थान के संचालक के खिलाफ आरोप
Advertisement

Sadulpur News: विधवा महिला से मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का शिक्षण संस्थान के संचालक के खिलाफ आरोप

Sadulpur latest News: सादुलपुर में एक निजी शिक्षण संस्थान के संचालक द्वारा एक विधवा महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने स्कूल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. स्कूल संचालक ने स्कूल चलाने के नाम पर बहला फुसला कर और अच्छा वेतन देने का झासा देकर महिला के सोने चांदी के जेवरात ले लिए.

 

Sadulpur News: विधवा महिला से मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का शिक्षण संस्थान के संचालक के खिलाफ आरोप

Sadulpur News: राजस्थान के सादुलपुर में एक निजी शिक्षण संस्थान के संचालक द्वारा एक विधवा महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने स्कूल सचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोप है कि स्कूल संचालक ने स्कूल चलाने के नाम पर बहला फुसला कर और अच्छा वेतन देने का झासा देकर महिला के सोने चांदी के जेवरात ले लिए. तथा जेवरात लाने गई महिला और उसके भाई के साथ मारपीट की गई.

इस संबंध में थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि 35 वर्षीय सादुलपुर वार्ड नंबर 33 निवासी विधवा महिला ने मामला दर्ज करवाया है. उसने बताया  कि उसके पति का स्वर्गवास होने के बाद बच्चों के पालन पोषण के लिए वर्ष 2017 में सोफिया एकेडमी में चपरासी के पद पर कार्य करना शुरू किया,और 2020 तक कार्य किया.

उसके बाद एकेडमी संचालक अब्दुल रहमान पार्षद निवासी बगड़िया मोहल्ला सादुलपुर ने कहा कि स्कूल बढ़िया चलाने के लिए उसे रुपयों की आवश्यकता है. और तुम मुझे अपने गहने छह माह के लिए उधार दो. और छह माह  के बाद अच्छा वेतन दूँगा और आपके पैसे भी लोटा दूँगा. 

पीड़िता ने बताया कि अब्दुल रहमान पर विश्वास करके और अपना स्त्री धन दो सोने के हार, दो सोने की चूड़ी, दो जोड़ी कानों के झूमके, एक सोने की अंगूठी कुल वजन 200 ग्राम गहने अब्दुल रहमान को दे दिए. समय बीत जाने के बाद जब उसने गहने वापस मांगे तो वह टालमटोल करने लगा. तथा गंदी हरकतें भी करने लगा. और कहा कि तुम विधवा हो तुम्हें गहने की क्या जरूरत है. मैं तुम्हें अपने साथ रखूंगा.

पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने मारने की धमकी दी और कहा कि तेरी इज्जत की धजिया उड़ा दूंगा उक्त घटना के बाद मैंने आप बीती की जानकारी अपने घर वालों को दी. जिसके बाद उसका भाई गोविंद, उमाशंकर, गोपी राम, उसके ससुर आदि आरोपी से मिले. 

पंचायत में अब्दुल रहमान ने गहने वापस लौटाने का आश्वासन दिया. लेकिन गहने वापस लाने के लिए बुधवार दिनांक 11 अक्टूबर पीड़िता अपनी भाभी अनीता, उसका भाई गोविंद, उमाशंकर स्कूल संचालक के घर गए, तो उसने अपने घर के आगे उनको देखकर आग बबूला हो गया.और पुत्र, पत्नी तथा चार-पांच व्यक्ति के साथ मिलकर पीड़िता और उसके भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया.

जिससे पीड़िता के भाइयों को गंभीर चोट लगी हैं. पीड़ता ने आरोपियों के खिलाफ अभद्र व्यवहार करने और साड़ी फाड़ने तथा कानो के झूमके तोड़कर ले जाने का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news