रतनगढ़ में कुल्हाड़ी-लाठी से पीट कर उतारा मौत के घाट, बीकानेर ले जाते समय युवक ने तोड़ा दम
Advertisement

रतनगढ़ में कुल्हाड़ी-लाठी से पीट कर उतारा मौत के घाट, बीकानेर ले जाते समय युवक ने तोड़ा दम

 रतनगढ़ तहसील के गांव पाबूसर में 40 वर्षीय व्यक्ति पर कुल्हाड़ी और लाठी से वार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. घटना को लेकर मृतक के 22 वर्षीय भतीजे ने रतनगढ़ पुलिस थाना में हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या.

Ratangarh News: रतनगढ़ तहसील के गांव पाबूसर में शुक्रवार की रात दो जनों ने 40 वर्षीय व्यक्ति पर कुल्हाड़ी और लाठी से वार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. घटना को लेकर मृतक के 22 वर्षीय भतीजे ने रतनगढ़ पुलिस थाना में हत्या का मामला दर्ज करवाया है. मामले के अनुसार रतनगढ़ तहसील के गांव पाबूसर निवासी गणेश मेघवाल ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि गांव का एक युवक शराब के नशे में उसके घर आया तथा गालियां निकालनी शुरू कर दी, जिस पर भंवरलाल ने उसे धक्का देकर वहां से निकाल दिया. 

40 वर्षीय व्यक्ति पर कुल्हाड़ी और लाठी से वार कर हत्या 

घटना के बाद युवक ने गणेश को फोन कर कहा कि आज लाठियां बजेगी. उसके बाद रात करीब 9 बजे उसका चाचा अपने घर जा रहा था. इस दौरान स्कूल के पास उसे चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी, तो वह दौड़कर वहां पहुंचा, तो उसके चाचा भंवरलाल के साथ गांव का पूनमचंद और विजयपाल मेघवाल हाथों में लाठी और कुल्हाड़ी ले रखी थी और उसके चाचा भंवरलाल पर वार कर रहे थे. गणेश को आता देखकर दोनों मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- जालोर: चोरों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक युवक गोली लगने से घायल, दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा

पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया

घटना के बाद गंभीर घायल भंवरलाल को परिजन जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रैफर कर दिया. लेकिन बीकानेर जाते समय रास्ते में भंवरलाल की मौत हो गई. सूचना पर रतनगढ़ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तथा शव को मोर्चरी में रखवाकर शनिवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं सीआई सुभाष बिजारणियां ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Reporter-Gopal Kunwar

Trending news