बेंगू में खराब रास्ते से परेशान ग्रामीणों ने रगुनाथपुरा के पास किया रोड जाम
Advertisement

बेंगू में खराब रास्ते से परेशान ग्रामीणों ने रगुनाथपुरा के पास किया रोड जाम

एमडीआर 20 पर गड्ढे हो चुके हैं, जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसी के चलते बुधवार को ग्रामीणों ने बस्सी आमा के मध्य रगुनाथपुरा के पास रोड जाम कर दिया.

बेंगू में  खराब रास्ते से परेशान ग्रामीणों ने रगुनाथपुरा के पास किया रोड जाम

Begun: भीलवाड़ा चित्तौड़ को जोड़ने वाली व्यस्तम रोड एमडीआर 20 जो आमां–फलोदी, जावलिया का खेड़ा, आड़ा रास्ता, अमरपुरा, साडास, तुम्बडिया, फागणिया ,सारण और बस्सी से होकर गुजरती है, बदतर हो चुकी है . इसे लेकर ग्रामीण परेशान हैं. समस्या को लेकर स्थाई लोक अदालत , भीलवाड़ा में एक परिवाद भी पेश किया जा चुका है.

ग्रामीणों का कहना है कि सड़क संख्या एमआरडी 20 पर बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं, जगह-जगह सड़क टूट चुकी है. इस सड़क से प्रसूताओं को हॉस्पिटल जाने और विद्यार्थियों को स्कूल जाने में समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इसी मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं भी हो रही हैं. दो बार बजट भी पास हो चुका, लेकिन 10 साल से रोड की स्थिति जस की तस है. स्थाई लोक अदालत में परिवाद पेश किया गया है. परिवादी सारस्वत का कहना है कि इस परिवाद पर न्यायलय ने 1 सितंबर को जिल कलेक्टर चित्तौड़गढ़ और भीलवाड़ा के साथ ही मुख्य सचिव राजस्थान सरकार को तलब किया. इसी के चलते आज ग्रामीणों ने बस्सी आमा के मध्य रगुनाथपुरा के पास ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया जिसके चलते आवागमन बाधित हो गया. लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है . क्षेत्र के संबंधित कोई अधिकारी धरना स्थल पर नहीं पहुचा, जिससे ग्रामीणों में रोष है.

Reporter- Deepak Vyas

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें : महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की दिल्ली में हल्लाबोल रैली, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

त्रिनेत्र गणेश मेले में पुलिसकर्मियों पर भड़के विधायक दानिश अबरार, सुनाई खरी-खोटी, जानें क्यों

 

Trending news