Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2329341
photoDetails1rajasthan

श्री सांवलिया सेठ के भंडार से तीसरे राउंड में निकले 14 करोड़ से ज्यादा, सोना-चांदी का वजन करना बाकी

Chittorgarh News: मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्णधाम सांवलियाजी में भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से प्राप्त राशि की तीसरे राउंड की गणना में ठाकुरजी के भंडार से अब तक कुल 14 करोड़ 84 लाख 41 हजार रुपये प्राप्त हो चुके हैं. 

 

पहले चरण की गणना में 7 करोड़ 70 लाख 41 हजार रुपये की राशि प्राप्त

1/4
पहले चरण की गणना में 7 करोड़ 70 लाख 41 हजार रुपये की राशि प्राप्त

गत दिनों श्री सांवलिया सेठ के दो दिवसीय मासिक मेले के पहले दिन कृष्ण पक्ष चतुर्दशी को भगवान श्री सांवलिया सेठ का भंडार खोला गया था. चतुर्दशी को पहले चरण की गणना में ठाकुरजी के भंडार से 07 करोड़ 70 लाख 41 हजार रुपये की राशि प्राप्त हुई थी. पहले चरण की गणना के बाद दूसरे चरण की गणना सोमवार को की गई थी. 

 

तीसरे चरण की गणना में 2 करोड़ 78 लाख 60 हजार रुपये की राशि प्राप्त

2/4
तीसरे चरण की गणना में 2 करोड़ 78 लाख 60 हजार रुपये की राशि प्राप्त

सोमवार को की गई गणना में ठाकुरजी के भंडार से 04 करोड़ 35 लाख 40 हजार रुपये की राशि प्राप्त हुई थी. दूसरे चरण की गणना से भी शेष बची राशि की गणना मंगलवार को की गई. मंगलवार को तीसरे चरण की गणना में ठाकुरजी के भंडार से 02 करोड़ 78 लाख 60 हजार रुपये की राशि प्राप्त हुई. तीनों चरणों की गणना करने के बाद श्री सांवलिया सेठ के भंडार से इस माह अब तक कुल 14 करोड़ 84 लाख 41 हजार रुपये की राशि प्राप्त हुई. 

 

सोना तथा चांदी का वजन करना अभी बाकी

3/4
 सोना तथा चांदी का वजन करना अभी बाकी

तीसरे चरण की गणना करने के बाद भी गणना पूर्ण नहीं हो पाई. तीसरे चरण की गणना से शेष बची राशि की गणना बुधवार को की जाएगी. ठाकुरजी के भंडार से प्राप्त सोना तथा चांदी का वजन करना अभी बाकी रहा हैं. 

 

कई लोग रहे मौजूद

4/4
कई लोग रहे मौजूद

साथ ही श्री सांवलियाजी मंदिर मंडल भेंट कक्ष कार्यालय में नगद व मनीआर्डर के रूप में प्राप्त राशि की गणना तथा भेंट स्वरूप प्राप्त सोना तथा चांदी का वजन करना भी शेष रहा. भंडार से प्राप्त राशि की गणना करने के दौरान श्री सांवलियाजी मंदिर मंडल बोर्ड के पदाधिकारी तथा क्षेत्रीय बैंकों के कर्मचारी मौजूद थे.