कपासन: शांति समिति की बैठक आयोजित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1263497

कपासन: शांति समिति की बैठक आयोजित

आसपास जो मोटर साइकिल चोर हैं सक्रिय हैं एवं इलाके में बिना नंबर के ट्रैक्टर भी काफी चल रहें हैं, जिसके बारे में भी सीएलजी सदस्यों को अवगत कराया गया हैं साथ ही क्षेत्र में नशा करने वाले व्यक्तियों पर भी नजर बनाए रखने को कहा गया है.

शांति समिति की बैठक

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ के कपासन में भादसोड़ा कस्बे में पुलिस थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. जिसमें आसपास के क्षेत्रों में कोई भी अनजान व्यक्ति कस्बे में गलत गतिविधियां में पाया जाता है और सीएलजी के सदस्यों को इस बारें में जानकारी मिलती हैं तो, आप उस व्यक्ति पर नजर बनाये रखें और इसकी सूचना तुरंत भादसोड़ा थाना अधिकारी रविन्द्र सैन को मोबाइल पर सूचना दे. 

बैठक में बताया गया कि क्षेत्र में आसपास जो मोटर साइकिल चोर हैं सक्रिय हैं एवं इलाके में बिना नंबर के ट्रैक्टर भी काफी चल रहें हैं, जिसके बारे में भी सीएलजी सदस्यों को अवगत कराया गया हैं साथ ही क्षेत्र में नशा करने वाले व्यक्तियों पर भी नजर बनाए रखने को कहा गया है. कोई भी अनजान व्यक्ति अपने आसपास घूमता फिरता पाया जाता है तो, तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें साथ ही इस मौके पर ग्राम पंचायत के सरपंच शंभू सुथार, मोईज बोहरा, सुरेश आचार्य, सीएलजी सदस्य अनिल जोशी, रामलाल मेनारिया, रूपेश खटीक, खतीफ मोहम्मद, किशनलाल सुथार, अनिल चडालिया आदि उपस्थित रहें.

Reporter - Deepak Vyas

यह भी पढ़ें- श्रावण माह का प्रथम सोमवार आज, ॐ नमः शिवाय की गूंज से गुंजायमान हुए शिवालय

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news