निम्बाहेड़ा: हाईवे पर बल्कर चालक से लूट की वारदात का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, माल भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393764

निम्बाहेड़ा: हाईवे पर बल्कर चालक से लूट की वारदात का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, माल भी बरामद

Nimbahera: निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने हाईवे रोड पर बल्कर चालक से पहने हुए सोने-चांदी के जेवर लूट की वारदात का खुलासा करते हुए मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

लूट की वारदात का खुलासा

Nimbahera: निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने हाईवे रोड पर बल्कर चालक से पहने हुए सोने-चांदी के जेवर लूट की वारदात का खुलासा करते हुए मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से लूट का माल सोने के जेवर बरामद कर लिए गए. पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यन्त ने बताया कि हाईवे रोड पर बल्कर चालक से पहने हुए सोने चांदी के जेवर लूट की वारदात का खुलासा करते हुए कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का माल सोने के जेवर बरामद कर लिए है. 

पुलिस जांच के बाद गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुलिस के अनुसार रूपतलाई थाना माण्डलगढ जिला भीलवाडा निवासी प्यारचन्द गुर्जर पुत्र सवाईराम गुर्जर ने 10 अक्टूबर को थाना कोतवाली निम्बाहेड़ा पर रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह 29 सितंबर को बल्कर को जे. के चौराहा निम्बाहेडा से लेकर आबकारी थाने के पास निम्बाहेडा खाली जगह पर खडा करके टंकी के अन्दर घुसकर सफाई कर रहा था. 

रात करीब 9:30 बजे चार व्यक्ति आए, जिसमें दो व्यक्ति टंकी के अन्दर घुस गए और मेरे साथ लात-घुसों से मारपीट कर मेरे हाथ में पहना चांदी का कड़ा और गले में पहना हुआ सोने का मांदलिया और कानों की सोने की बालिया और मेरे जेब में पड़ा पर्स और मेरा ओपो कम्पनी का मोबाइल आदी लुटकर ले गए. इसके अलावा दो व्यक्ति टंकी के ऊपर चढे हुए थे, जो कि मुझे बाहर निकलने नहीं दे रहे थे वो भी मारपीट कर रहे थे. मेरे साथ लूट के बाद मैं डर के मारे गाडी लेकर वहां से वण्डर सिमेन्ट निम्बाहेडा भरने चला गया. वहां से धांदला (मध्यप्रदेश) चला गया. 

इन व्यक्तियों से मेरी जान पहचान नहीं है, फिर भी इन चारों व्यक्तियों को देखकर पहचान सकता हूं. प्राप्त रिपोर्ट पर लूट में प्रकरण दर्ज कर जांच एएसआई सूरज कुमार के जिम्मे की गई. घटना का शीध्र खुलासा करने के लिए थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेडा फूलचन्द टेलर पुलिस निरीक्षक द्वारा जांच अधिकारी एएसआई सूरज कुमार के नेतृत्व में कानि. अमित, रतन, ज्ञानप्रकाश, अशोक की टीम गठित की गई. 

यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान

पुलिस टीम ने आसूचना संलग्न कर 12 अक्टूबर को संदिग्ध बानसेन थाना भदेसर हाल हाउसिंग बोर्ड निम्बाहेडा निवासी 21 वर्षीय दीपक सिंह पुत्र मोहन सिंह राजपूत और रेवडिया थाना मारवाड़ जक्शन जिला पाली हाल सिद्वार्थ नगर निम्बाहेडा हाल न्यू हाउसिंग बोर्ड निम्बाहेडा निवासी 23 वर्षीय सुरेश पुत्र भगवान लाल मेघवाल को डिटेन कर मामले की घटना के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ की गई, तो आरोपियों ने वारदात करना स्वीकार किया है. 

मामले में पर्याप्त साक्ष्य मिलने से दोनों आरोपियों दीपक सिंह और सुरेश मेघवाल को गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपियों से प्रकरण का लूटा गया माल सोने का मांदलिया और कानों की बालियां बरामद कर जब्त की गई. जांच के बाद गुरुवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया. लूट की वारदात में शामिल साथी आरोपियों हाउसिंग बोर्ड निम्बाहेडा निवासी सुमित केतवास पुत्र पुनम पारसी और गौरव पुत्र गणेश पारसी की तलाश जारी है.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Trending news