नाबालिग से छेड़छाड़, पुलिस ने धक्का-मुक्की देकर प्रार्थना पत्र लौटाया, पुलिस महानिरीक्षक से न्याय की गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207881

नाबालिग से छेड़छाड़, पुलिस ने धक्का-मुक्की देकर प्रार्थना पत्र लौटाया, पुलिस महानिरीक्षक से न्याय की गुहार

 नाबालिग पुत्री अलवीरा के साथ छेड़छाड़ होने की एक रिपोर्ट भदेसर थाना में दर्ज कराई थी, परन्तु थानाधिकारी भदेसर में भ्रष्ट अधिकारी होकर प्रत्येक प्रकरण में परिवादी एवं अभियुक्तगण से पैसे बटोर रहा है एवं लाखों करोड़ों रुपए के घूस ले रहा है तथा प्रत्येक प्रकरण में अभियुक्त गणों को लाभ पहुंचा रहा है.

नाबालिग से छेड़छाड़ मामले पर पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर.

Nimbahera: चित्तौड़गढ़ में नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई करने के बजाय घूस लेने का मामला सामने आया है, और तो और अभियुक्तों को लाभ पहुंचाने का मामला संज्ञान में आया है. इतना ही नहीं पुलिस पर तस्करों से मिलकर इलाके में अफीम और डोडा चूरा जैसे नशीले पदार्थों की तस्करी कराने का भी आरोप लगा है.

बता दें कि चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक प्रिती जैन के समक्ष प्रस्तुत होकर शकीला बानो पुत्री मोहम्मद इब्राहिम पत्नी मुजफ्फर हुसैन आयु 34 साल निवासी निम्बाहेड़ा हाल धोबियों का मोहल्ला भदेसर पुलिस थाना भदेसर जिला चितौड़गढ़ ने एक रिपोर्ट प्रथम सूचना संख्या 78 बटा 22 पुलिस थाना भदेसर में प्रस्तुत होकर दी है.

भदेसर पुलिस अभियुक्तगण से पैसे बटोर रहा
जिला पुलिस अधीक्षक को दी गई रिपोर्ट में प्रार्थियां ने कहा है कि मुझ प्रार्थियां की नाबालिग पुत्री अलवीरा के साथ छेड़छाड़ होने की एक रिपोर्ट भदेसर थाना में दर्ज कराई थी, परन्तु थानाधिकारी भदेसर में भ्रष्ट अधिकारी होकर प्रत्येक प्रकरण में परिवादी एवं अभियुक्तगण से पैसे बटोर रहा है एवं लाखों करोड़ों रुपए के घूस ले रहा है तथा प्रत्येक प्रकरण में अभियुक्त गणों को लाभ पहुंचा रहा है.

भदेसर पुलिस थानेदार की कॉल डिटेल की जांच कराने की मांग 
सेशन ट्रायल के परिवाद में भी 151 ,107 सीआरपीसी में मोटी रकम लेकर पाबंद करवा देता है और पीड़िता को धमकाने का भी आरोप लगा है इसीलिए थाना अधिकारी भदेसर की जांच करवाई जाये एवं अभियुक्त गण के बयान पर तस्दीक की जाये. इस मामले में उन्होंने कितनी राशि हड़प रखी है तथा थाना अधिकारी पुलिस थाना भदेसर की कॉल डिटेल की जांच कर अभियुक्त गणों से संबंधों की तस्दीक कराने तथा थाना अधिकारी पुलिस थाना भदेसर ने तस्करों से मिलकर रात्रि में डोडा चूरा अफीम की गाड़ियां भी निकलवाने की जांच कराई जाये. इसलिए थाना अधिकारी पुलिस थाना के संपत्ति एवं बैंक खातों का ब्यौरा निकलवा कर संपूर्ण जांच कराकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है.

 धक्का-मुक्की के साथ प्रार्थना पत्र को लौटाने का आरोप
प्रार्थियां ने बताया कि 1 मार्च 2022 को सुबह 7.00 बजे मेरी पुत्री नाबालिग थी जिसे मां बहन की गंदी गंदी गालियां देने लगे. पुलिस थाना अधिकारी द्वारा दबाव बनाने के उद्देश्य से हाथ पकड़ कर मां बहन की गालियां दी गई. पुलिस थाना भदेसर से बाहर निकाल दिया गया.  प्रार्थी ने कहा कि धक्का-मुक्की के साथ प्रार्थना पत्र को लौटा दिया और कहा की क्या करेगी यह थाना है और रिपोर्ट कहां देनी है दे दो. पीड़िता ने कहा कि मैं पीड़ित हूं और आप मुझे इस प्रकार से धमका रहे हो इस पर थाना अधिकारी ने कहा कि घर जाकर फांसी पर लटक जा, मैं तेरा कुछ नहीं कर सकता.

 पुलिस महानिरीक्षक जयपुर को परिवाद सौंपा 
प्रार्थियां ने पूर्व में जिला पुलिस अधीक्षक चित्तौड़गढ़ को दिनांक 6 मई 2022 और दिनांक 24 मई 2022 को उदयपुर को 26 मई 2022 को उपस्थित होकर दी परंतु आज दिनांक तक अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं कर उनके हौसले बुलंद किए जा रहे हैं. इस संबंध में पुलिस महानिरीक्षक जयपुर को भी परिवाद सौंपा है.

ये भी पढ़ें- निंबाहेड़ा पुलिस की कार्रवाई, अवैध मादक पदार्थों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने कहा है कि थाना अधिकारी पुलिस थाना भदेसर के कॉल डिटेल निकलवा कर उसके द्वारा पुलिस थाना भदेसर के कार्यकाल में संपूर्ण डिस्पोजल किए हुए परिवाद में परिवादी और मुल्जीमान के बयान लेकर थाना अधिकारी भदेसर की संपत्ति की जांच कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

Trending news