कपासन: RSS का पथ संचलन, स्वयंसेवकों पर फूलों की बारिश
Advertisement

कपासन: RSS का पथ संचलन, स्वयंसेवकों पर फूलों की बारिश

 कपासन में सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से पथ संचालन का आयोजन किया गया. हनुमान मंदिर परिसर से पथ संचलन की शुरुआत की गई जो शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए संघ कार्यालय पर समाप्त हुआ. पथ संचलन के दौरान स्वयं सेवक गणवेश में कदम से कदम मिलाकर चल रहे थे.

कपासन: RSS का पथ संचलन, स्वयंसेवकों पर फूलों की बारिश

चित्तौड़गढ़: कपासन में सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से पथ संचालन का आयोजन किया गया. हनुमान मंदिर परिसर से पथ संचलन की शुरुआत की गई जो शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए संघ कार्यालय पर समाप्त हुआ. पथ संचलन के दौरान स्वयं सेवक गणवेश में कदम से कदम मिलाकर चल रहे थे. उनपर लोगों ने फूलों की बारिश की.

पथ संचलन के दौरान पुलिस के जवान भी मौजूद थे.पथ संचलन मुख्य मार्ग बालाजी से होते हुए मेन बस स्टैंड, रावली होली चौक, बुनकर मोहल्ला, नीम चौक, तेलियों की कुई, ( रंगीला चौक, ),छिपो का मंदिर, अखाड़ा चौक से निकाली गई.

पथ संचलन के समापन पर मुख्य अतिथि ने स्वयंसेवकों को संबोधित किया. मुख्य अतिथि ने कहा कि हिंदू कमजोर होगा तो समाज कमजोर होगा. जिला गौ सेवा संयोजक लक्ष्मी लाल आर्चाय, संचलन कपासन अंबिका प्रसाद संयोजक सुरेश शर्मा, धर्मनारायण, आकोला बंशीलाल टेलर, सहित ग्रामीण उपस्थित थे.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news