Kapasan:इलाज के दौरान युवक की इन्जेक्शन लगने के बाद अचानक हुई मौत, मचा हंगामा
Advertisement

Kapasan:इलाज के दौरान युवक की इन्जेक्शन लगने के बाद अचानक हुई मौत, मचा हंगामा

चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन में एक निजी चिकित्साल में ईलाज करवाने गए युवक की इन्जेक्शन के बाद हुई मौत हो गई. जिसके बाद परिवारवालों ने अस्पताल में हंगामा मचा दिया. हंगामें की सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया.

Kapasan:इलाज के दौरान युवक की इन्जेक्शन लगने के बाद अचानक हुई मौत, मचा हंगामा

Kapasan: चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन में एक निजी चिकित्साल में ईलाज करवाने गए युवक की इन्जेक्शन के बाद हुई मौत हो गई. जिसके बाद परिवारवालों ने अस्पताल में हंगामा मचा दिया. हंगामें की सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया. 

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

जानकारी के अनुसार कपासन के रहने वाले रवि बारेगामा  में पिछले दो तीन दिन से सर्दी जुकाम से पीड़ित था. सोमवार सुबह वह एसपीएस अस्पताल में इलाज करवाने गया था. अस्पताल में रवि को इन्जेक्शन लगाया, इसी दर्मियान उसकी मौत हो गई. जानकारी मिलते ही अस्पताल में मृतक रवि के परिवारजन, मित्र और समाजजन अस्पताल पहुंचे, जहां कोहराम मच गया. इलाज में कोताही बरतने का आरोप लगाते हुए, हंगामा शुरू कर दिया.

सूचना पर उपखण्ड अधिकारी विनोद कुमार डिएसपी गीता चौधरी मौके पर पहुंचे. मामला बढ़ता देख डिएसपी ने भोपालसागर, आकोला और जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया. जिससे निजी चिकित्सालय छावनी में कड़ी सुरक्षा व्यव्स्था की गई. लोगो की भीड को देख कर निजी चिकित्सालय के प्रबन्धक व चिकित्सा स्टाफ सभी मौके से गायब हो गए.

वहीं,  खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी ओमप्रकाश रायपुरिया ने विभागीय कार्रवाई पूरी होने तक ओपीडी और आपातकालीन कक्ष को सीज कर दिया. पुलिस और प्रशासन ने मामला शांत करवाने के प्रयास तेज किए. इसके साथ ही दिन भी चली गहमागहमी और वार्ताओ के दौर के बाद शाम  4 बजे दोनों पक्षो में सहमती बनी .

इस दौरान थाना परिसर में भी भारी भीड़ जमा हो गई. सहमती के बाद परिजन शव को लेकर राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां मेडीकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनो को सुपुर्द कर दिया.  मामले  पर थानाधिकारी फूलचंद टेलर,प्रधान भैरू लाल चौधरी,भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद बारेगामा सहीत कई लोग मौजुद रहें. 

वहीं, उपखण्ड अधिकारी विनोद कुमार ने बीसीएमओ ओमप्रकाश रायपुरिया को निर्देश देकर जांच कमेठी कर जांच करने के निर्देश दिये. वही मृतक के काका ने राजेश बारेगामा पिता बंशी लाल बारेगामा ने पुलिस में इलाज के कोताही बरतने से मृत्यू होने रिपोर्ट पेश की जिस पर पुलिस ने मृग दर्ज किया है.

Reporter: Deepak Vyas

चितौड़गढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news