कपासन: इंडियन बैंक का भव्य किया गया शुभारम्भ, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement

कपासन: इंडियन बैंक का भव्य किया गया शुभारम्भ, ये लोग रहे मौजूद

बैंक की तरफ से बाहर से आने वाले अतिथियों का साल और श्रीफल देकर स्वागत किया और सभी का सांवलिया सेठ का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया और और प्रथम खाता सांवरिया मंदिर बोर्ड के नाम से इंडियन बैंक में खाता खोलकर कार्यक्रम की शुरुआत की.

इंडियन बैंक

Kapasan: पराग जानकारी के अनुसार सांवलिया सेठ की नगरी में गुरुवार के दिन इंडियन बैंक का उद्घाटन मंदिर बोर्ड के चेयरमैन भेरुलाल गुर्जर फीता काटकर इंडियन बैंक का उद्घाटन किया. सांवरिया सेठ की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रका का शुप्रारंभ किया. 

बैंक की तरफ से बाहर से आने वाले अतिथियों का साल और श्रीफल देकर स्वागत किया और सभी का सांवलिया सेठ का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया और और प्रथम खाता सांवरिया मंदिर बोर्ड के नाम से इंडियन बैंक में खाता खोलकर कार्यक्रम की शुरुआत की. इस मौके पर सुमन कुमार आंचल प्रबंधक उदयपुर नवीन टांक उप अंचल प्रमुख सौरभ महेश्वरी मुख्य प्रबंधक सोहन लाल मेनारिया सहायक महाप्रबंधक नितिन सुखवाल शाखा प्रबंधक थे. 

अंचल प्रबंधक ने बताया कि कुछ बैकों में एक हजार रूपये से दस हजार रूपयें का लेन देन नही करते हैं पर हमारे इंडियन बैंक में ₹500 से लगाकर 10000 तक छोटे उपभोक्ता को लेन देन किया जाएगा और हमारे बैंक से आम उपभोक्ताओं जुड़ने पर हम अच्छी सेवा देने का प्रयास करेंगे उपभोक्ताओं को किसी प्रकार की बैंक की सुविधा से किसी बात की तकलीफ नहीं होने देंगे अपना बैंक वक्ताओं को बेहतरीन सुविधा मिले पूरे देशभर में कुल 5742 ब्रांच खुल चुकी है. इस मौके पर पूर्व चेयरमैन सतनारायण शर्मा साथ ही मंदिर बोर्ड के प्रशासनिक अधिकारी नंदकिशोर टेलर मंदिर बोर्ड के सदस्य अशोक शर्मा भेरू लाल सोनी संजय मंडोवरा एंव क्षेत्र के ग्रामीणों उपस्थित थे.

Reporter: Deepak Vyas

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news