Nimbahera: भाजपा पश्चिम मंडल ने गाौ सेवा कर मनाया सांसद सीपी जोशी का जन्मदिन
Advertisement

Nimbahera: भाजपा पश्चिम मंडल ने गाौ सेवा कर मनाया सांसद सीपी जोशी का जन्मदिन

चितौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा में भाजपा पश्चिम मंडल  ने सांसद सीपी जोशी का  72 वां जन्मदिन मनाया.  मंडल सदस्यों ने गौ सेवा कर सासंद के जन्मदिन को बड़ी सादगी के साथ मनाया.

 Nimbahera: भाजपा पश्चिम मंडल ने गाौ सेवा कर मनाया सांसद सीपी जोशी का जन्मदिन

Nimbahera, Chittorgah News: चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा में भाजपा पश्चिम मंडल  ने सांसद सीपी जोशी का  72 वां जन्मदिन मनाया.  मंडल सदस्यों ने गौ सेवा कर सासंद के जन्मदिन को बड़ी सादगी के साथ मनाया.

चित्तौड़गढ़ के लोकप्रिय सांसद सीपी जोशी का शुक्रवार को 72 वां जन्मदिन मनाया गया.  जिले के निम्बाहेड़ा में भाजपा पश्चिम मंडल  के जरिए  सांसद सी. पी. जोशी  के जन्मदिन को सादगी के साथ मनाया गया. सांसद के जन्मदिन  के अवसर पर मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह मिनाणा के नेतृत्व एवं एस टी मोर्चा प्रदेश मंत्री अमरसिंह,किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष गब्बरसिंह अहीर,मण्डल महामंत्री राजेश जैन ,युवामोर्चा मण्डल अध्यक्ष शिवनारायण धाकड़ की उपस्थिति में जावदा की श्री कल्याण गौशाला में गौ सेवा करके मनाया गया.

इस अवसर पर मण्डल महामंत्री राजेश जैन ने बताया कि लोकप्रिय सांसद के जन्मदिन पर मण्डल क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने सांसद के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की शुभकांमनाए दी. साथ ही इस अवसर पर श्री कल्याण गौ शाला में गायों को चारा और गुड़ खिलाकर मनाया. 

कार्यक्रम में एस टी मोर्चा प्रदेश मंत्री अमरसिंह,किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष गब्बरसिंह अहीर,युवामोर्चा मण्डल अध्यक्ष शिवनारायण धाकड़, भेरूलाल गायरी,मनीष जैन,हिमांशु चावत सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

Reporter: Deepak vyas

यह भी पढ़ें :

RAS अधिकारी को मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिखाया बाहर का रास्ता भरी मीटिंग में कहा - गेट आउट

Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़

Trending news