चित्तौड़गढ़ में मामूली विवाद के बाद बुजुर्ग पर किया हमला, मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1335970

चित्तौड़गढ़ में मामूली विवाद के बाद बुजुर्ग पर किया हमला, मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज

चित्तौड़गढ़ के डूंगला क्षेत्र के पालोद गांव में रविवार शाम को एक विवाद के बाद हुए हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसके बाद हत्या की रिपोर्ट पुलिस में दी गई.

चित्तौड़गढ़ में मामूली विवाद के बाद बुजुर्ग पर किया हमला, मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ के डूंगला क्षेत्र के पालोद गांव में रविवार शाम को एक विवाद के बाद हुए हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसके बाद हत्या की रिपोर्ट पुलिस में दी गई. डूंगला निवासी किशनलाल पिता नारायण लाल तेली ने पुलिस में रिपोर्ट देकर बताया कि रविवार सांय करीब पांच बजे वह, डाड़म और हीरालाल का ट्रैक्टर लेकर पालोद गए. जिसे डाड़म चला रहा था.

उसने बताया कि उसके पिताजी के नाम की खरीद सुदा आराजी जो पालोद में स्थित है, उसकी जुताई के लिए गए थे और जुताई कार्य प्रारंभ किया ही था कि अभियुक्त प्रेमचंद पिता कना गायरी, लक्ष्मण पिता प्रेमचंद गायरी, कालू लाल पिता प्रेमचंद गायरी के साथ करीब 20 लोग थे. वह हाथों में लठ, कुल्हाड़ी और धारिया लेकर मेरी आराजियात में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर हमारे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया.

प्रेमचंद की ओर से हीरालाल के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला किया. जिससे हीरालाल बेसुध होकर वहीं गिर गया और वह और डाड़म चंद बीच बचाव के लिए गए तो अभियुक्तों ने उन पर भी जानलेवा हमला किया. जिससे उसके और डाड़म चंद के भी चोटें आई. उनके ओर से बचाने के लिए चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण भगवती लाल पिता छोगा लाल डांगी, दिनेश पिता छोगालाल डांगी निवासी पालोद, भगवती लाल पिता हीरालाल पुष्करणा निवासी भानाखेड़ी राकेश पिता देवीलाल तेली निवासी डूंगला, लालू राम पिता भंवर लाल डांगी निवासी पालोद और अन्य लोग आये तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की.

इस मारपीट से हीरालाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई. हमले में ट्रैक्टर और मोटरसाइकिलों में भी तोड़फोड़ की गई है. बाद में हीरालाल की लाश को यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर मुर्दाघर में रखवाया. जहां सोमवार प्रातः पोस्टमार्टम किया जाएगा. इधर सूचना पर सीआई गोवर्धन सिंह भाटी व थानाधिकारी देवेंद्र सिंह सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. बाद में यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए. इनकी तलाश के लिए थानाधिकारी देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता जुट गया है. सूचना पर नायब तहसीलदार देवी नंदन शर्मा व पटवारी महेंद्र प्रजापत भी चिकित्सालय पहुंचे व घटना की जानकारी ली.

Reporter- Deepak Vyas

चित्तौड़गढ़ जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी को घेरने पहुंचे थे अशोक गहलोत, इधर BJP ने राजस्थान सरकार को ही घेर लिया

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की हल्ला बोल रैलीः बोले सीएम- जिन मुद्दों को लेकर सरकार बदली उनको भूल गए

Trending news