प्रभु की भक्ति चरित्र सुदृढ़ करने के लिए है, भौतिक सुख के लिए नहीं- आचार्य रामेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1377133

प्रभु की भक्ति चरित्र सुदृढ़ करने के लिए है, भौतिक सुख के लिए नहीं- आचार्य रामेश

समता युवा संघ अध्यक्ष धनपाल मेहता ने बताया कि आचार्य रामलाल उपाध्याय प्रवर राजेश मुनि आदि ठाणा 16 शासन दीपिका शांता कंवर आदि ठाणा 72 के राम महोत्सव 2022 चतुर्मास में ज्ञान दर्शन चरित्र तब की अभूतपूर्व आराधना हो रही है.

प्रभु की भक्ति चरित्र सुदृढ़ करने के लिए है, भौतिक सुख के लिए नहीं- आचार्य रामेश

Bari sadri: उदयपुर वर्षा आवास कर रहे साधुमार्गी जैन संघ के आचार्य रामलाल महाराज के दर्शन के लिए साधुमार्गी जैन संघ के 250 सदस्य बड़ी सादड़ी से ट्रेन द्वारा उदयपुर रवाना हुए. समता युवा संघ अध्यक्ष धनपाल मेहता ने बताया कि आचार्य रामलाल उपाध्याय प्रवर राजेश मुनि आदि ठाणा 16 शासन दीपिका शांता कंवर आदि ठाणा 72 के राम महोत्सव 2022 चतुर्मास में ज्ञान दर्शन चरित्र तब की अभूतपूर्व आराधना हो रही है.

Sikar: सीकर में महात्मा गांधी और शास्त्री जयंती पर प्रार्थना सभा का आयोजन

समता युवा संघ अध्यक्ष पार्षद धनपाल मेहता ने बताया कि धर्म सभा में आचार्य रामेश ने फरमाया कि प्रभु की भक्ति ज्ञान दर्शन चरित्र सुदृढ़ के लिए है. भौतिक सुख-सुविधाओं को पाने के लिए नहीं, आत्मिक सुख आत्मा से मिलता है बाहरी वैभव से व्यक्ति दुःखी होता जा रहा है, जिसने सुख को सुख समझ लिया वह व्यक्ति सुखी होता है व्यक्ति जैसा चाहे उस में ढल जाए तो वह सुख का आनंद ले पाता है किसी भी चीज को जोड़ने बनाने में समय लगता है लेकिन गिरने नष्ट होने में समय नहीं लगता है.

Jaipur : मौजूदा भर्तियों में नई अधिसूचना के तहत आयु सीमा में छूट दिलवाने से हाईकोर्ट का इनकार

समता युवा संघ अध्यक्ष धनपाल मेहता ने बताया कि गुरु दर्शन यात्रा में हर घर से सदस्य इस गुरु दर्शन यात्रा में सम्मिलित होकर गुरुदेव से चातुर्मास पश्चात् बड़ीसादड़ी की तरह विहार करने के लिए विनती की गई. समता युवा संघ द्वारा अगला चातुर्मास बड़ीसादड़ी की आवाज से पूरा पंडाल गुंजायमान हो गया. गुरुदेव द्वारा बड़ी सादड़ी की विनती झोली में रखी गई है पूरा पांडाल हर्ष हर्ष जय जय के नारों से गुंजायमान हो गया. संघ के सभी सदस्यों में इस गुरु दर्शन यात्रा में जबरदस्त उत्साह देखा गया.

Reporter- Deepak Vyas

Barmer : व्यापारी से लूट की कोशिश, भीड़ ने कर दी धुनाई, आरोपी बोले- हम तो आइसक्रीम खा रहे थे

Trending news