Chittorgarh: बारिश ने व्यापारियों के अरमानों पर फेरा पानी,दशहरा मेला बरसात की भेंट चढ़ा
Advertisement

Chittorgarh: बारिश ने व्यापारियों के अरमानों पर फेरा पानी,दशहरा मेला बरसात की भेंट चढ़ा

लगातार दो दिनों से कभी तेज तो कभी हल्की बारीश से मेला परिसर में पानी भर जाने से कमाई की सोच कर दुकान लगाने वालों की मेहनत पर पानी फिर गया.

Chittorgarh: बारिश ने व्यापारियों के अरमानों पर फेरा पानी,दशहरा मेला बरसात की भेंट चढ़ा

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ नगर परिषद द्वारा दस दिवसीय दशहरा मेला बरसात की भेंट चढ़ गया. जिससे व्यापारियों और शहरवासियों को निराशा हाथ लग रही. दरअसल रावण दहन के साथ प्रारम्भ हुए दशहरे मेले के तीसरे दिन शाम का अचानक आसमान से गिरी बरसाती आफत से सब कुछ भिगो कर रख दिया.

लगातार दो दिनों से कभी तेज तो कभी हल्की बारीश से मेला परिसर में पानी भर जाने से कमाई की सोच कर दुकान लगाने वालों की मेहनत पर पानी फिर गया. बरसाती रात में दुकान में पानी घुसने से सामान भी गीला हो गया. वहीं दुकानदार और उनके परिवारजनों ने बरसात की रात भिगकर निकाली. आज भी सवेरे से जारी बरसात से आने वाले दिनों में भी रंगारंग प्रस्तुतियों होना मुश्किल लग रहा है.

वहीं मेला परिसर में पानी व कीचड़ होने से दुकानदारों की उम्मीदों पर भी पानी फिर गया. व्यापारियों ने बताया कि दो दिनों की बरसात से हजारों का नुकसान झेलना पड़ गया. इधर अब तक नगर परिषद द्वारा व्यापारियों की सुध नहीं लेने से उनमें रोष व्याप्त है. इधर नगर परिषद द्वारा रंगारंग प्रस्तुतियों पर लाखों रुपये खर्च किए गए, लेकिन मंच परिसर में भी पानी-पानी होने से कलाकारों की प्रस्तुति अब इंदिरा प्रियदर्शनी ओडिटोरियम में होगी, जहां शहरवासी मनोरंजन से वंचित रहेंगे मात्र चंद लोग ही मनोरंजन का आनंद ले सकेंगे.

Reporter-Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन

Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

Trending news