Chittorgarh: इंदिरा गांधी स्टेडियम में ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन, यह रहे मौजूद
Advertisement

Chittorgarh: इंदिरा गांधी स्टेडियम में ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन, यह रहे मौजूद

Chittorgarh: जिला स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन इंदिरा गांधी स्टेडियम चित्तौड़गढ़ में किया गया. 

ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन

Chittorgarh: जिला स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का आयोजन इंदिरा गांधी स्टेडियम चित्तौड़गढ़ में किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रमुख श्री सुरेश जी धाकड़ उपस्थित रहे और अन्य अतिथि के रूप में कैलाश जी गुर्जर, अंतरराष्ट्रीय पहलवान, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी जोहर, स्मृति संस्थान के तेजपाल सिंह जी शक्तावत अन्य अतिथि उपस्थित थे. 

साथ ही चित्तौड़गढ़ पंचायत समिति की प्रधान अन्य खेल प्रेमी की उपस्थिति में समापन समारोह का आयोजन किया गया. जिला स्तरीय कार्यक्रम में चित्तौड़गढ़ जिले के कुल 112 खिलाड़ी प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पर, जो आगामी 10 से 13 अक्टूबर 22 तक जयपुर में आयोजित राज्य स्तरीय भाग लेंगे. समापन समारोह के अवसर पर श्री सुरेश जी धाकड़ द्वारा खिलाड़ियों के उद्बोधन के दौरान घोषणा की, कि जो ब्लॉक राज्य स्तर पर प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पर आएंगे पूणे जिला परिषद की तरफ से तीन लाख, दो लाख और एक लाख की पुरस्कार राशि खेल सामग्री के रूप में दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम

भामाशाह द्वारा विजेता टीम को नगद पुरस्कार भी दिया गया जिससे उत्साहित खिलाड़ियों द्वारा कहा गया कि आगे भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे और हमें खेल सामग्री भी उपलब्ध कराई जाए. इस पर जिला प्रमुख ने आश्वस्त किया कि मैं जब भी कोई भी कोई भी पंचायत समिति या कोई भी गांव खेल निसुविधाओं के कोई भी प्रस्ताव भेजेंगे उनको पूरा किया जाएगा. कार्यक्रम जिला खेल अधिकारी गिरधारी सिंह चौहान ने राज्य सरकार की खेलों के प्रति की जा रही योजनाओं से सभी को अवगत कराया और कार्यक्रम का संचालन पारस ट्रेलर और रेखा चौधरी द्वारा किया गया.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

राजस्थानी लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की पहल, मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत बनीं सिंगर

त्योहारी सीजन पर जयपुर मेट्रो की सौगात, संचालन का समय और फेरे बढ़ाए गए

Trending news