Chittorgarh: ऑनलाइन गेम की लत ने होमगार्ड को बनाया ठग, साथियों को बनाता था निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1449514

Chittorgarh: ऑनलाइन गेम की लत ने होमगार्ड को बनाया ठग, साथियों को बनाता था निशाना

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ शहर के नजदीक स्थित गांव धनेत कलां निवासी  एक होमगार्ड को ऑनलाइन गेन खेलने की ऐसी लत लगी की उसने विभाग के कई कर्मियों के साथ ठगी करना शुरु कर दिया. उसे ऑनलाइन गेम ना खेलने कि सलाह दी और बताया कि इस चक्कर में कई लोग अब तक सुसाइड तक कर चुके हैं और उससे मोबाइल ले लिया तो होमगार्ड ने आक्रोशित होकर हाथापाई शुरु कर दी.

ऑनलाइन गेम की लत ने होमगार्ड को बनाया ठग

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ शहर के नजदीक स्थित गांव धनेत कलां निवासी एक होमगार्ड ने विभाग के कई कर्मियों को बनाया ठगी का शिकार. चित्तौड़गढ़ कोतवाली में मुकेश शर्मा ने कीर खेड़ा निवासी होमगार्ड राजेन्द्र सिंह के विरुद्ध एक रिपोर्ट देते हुए बयान का वीडियो जारी किया है. होमगार्ड मुकेश शर्मा के द्वारा जारी किए गए इस विडियो में कहा है कि मेरे एक साथी होमगार्ड जिसका नाम राजेंद्र सिंह बेल्ट नंबर 302 है ने मेरे साथ ऑनलाइन गेम के चक्कर में 11 हजार 500 रुपए की ठगी की है.

होमगार्ड मुकेश शर्मा का कहना है कि 9 तारीख को राजेंद्र सिंह ने घरेलू आवश्यकता के नाम पर मुझसे 11 हजार 500 रुपए मोबाइल ट्रांसफर के जरिए मात्र एक घंटे के लिए उधार लिए थे, लेकिन जब उसने समय पर पैसा नहीं लौटाया और टालमटोल करने लगा और ड्यूटी पर आना भी बंद कर दिया तो, मामले का पता करने के लिए होमगार्ड मुकेश शर्मा और जिला पुलिस अधीक्षक के ड्राइवर देवेन्द्र सिंह झाला दोनों राजेन्द्र सिंह के घर पहुंचे और उसको ड्यूटी पर आने का आग्रह किया. जिस पर उसने कहा कि मेरे मोबाइल पर गेम खेलता हूं, जिसमें मुझे नुकसान हो गया है और उसकी भरपाई के लिए और गेम खेल खेलूंगा इसलिए घर पर ही रूकूंगा, ड्यूटी पर नहीं आऊंगा.

जिस पर होमगार्ड मुकेश शर्मा ने उसे ऑनलाइन गेम ना खेलने कि सलाह दी और बताया कि इस चक्कर में कई लोग अब तक सुसाइड तक कर चुके हैं और उससे मोबाइल ले लिया. जिस पर राजेंद्र सिंह आक्रोशित हो गया और हाथापाई कर मारपीट करने लगा. जिसके बाद मुकेश शर्मा ने ड्राइवर झाला के साथ कोतवाली थाने में पहुंचकर मोबाइल थाने में सपुर्द किया और राजेन्द्र सिंह पर कानूनी कार्रवाई करने की रिपोर्ट दी. रिपोर्ट में बताया गया कि राजेन्द्र सिंह कई साथी होमगार्डों से भी घरेलू खर्च के नाम पर ठगी कर चुका है.

Reporter - Deepak Vyas

यह भी पढ़ें :

Destination Wedding Rajasthan: रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आइये राजस्थान की इन खास जगहों पर, सेलिब्रिटीज की है पहली पसंद

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

 

Trending news