चितौडगढ़: न्यू ईयर पर कई राज्यों के लोगों ने सांवरिया सेठ की चौखट पर माथा टेक लिया आशीर्वाद
Advertisement

चितौडगढ़: न्यू ईयर पर कई राज्यों के लोगों ने सांवरिया सेठ की चौखट पर माथा टेक लिया आशीर्वाद

Chittorgarh News: राजस्थान के चितौडगढ़ जिले से भादसोडा चौराहे पर प्राकृतिक स्थल सांवरिया सेठ की जन्मस्थली पर नए साल पर दूर-दराज से और कई राज्यों से नया साल मनाने के लिए सांवलिया प्राकृतिक स्थल पर भक्तों की भीड़ देखने को मिली है.

 

चितौडगढ़: न्यू ईयर पर कई राज्यों के लोगों ने सांवरिया सेठ की चौखट पर माथा टेक लिया आशीर्वाद

Chittorgarh News: राजस्थान के चितौडगढ़ जिले से भादसोडा चौराहे पर प्राकृतिक स्थल सांवरिया सेठ की जन्मस्थली पर नए साल में दूर-दराज से और कई राज्यों से नया साल मनाने के लिए सांवलिया प्राकृतिक स्थल पर भक्तों की भीड़ देखने को मिली. साथ ही 2023 उनका मंगलमय हो और देश में अमन चैन बना रहे. 

इसके साथ ही कई भक्त तो 2023 को लेकर ढोल नगाड़ों पर नाचते दिखाई दिए और 2023 का जश्न मनाते हुए भक्तों ने और यहां पर महाराष्ट्र, गुजरात, अहमदाबाद, इंदौर, नीमच, भोपाल, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, यूपी, बिहार, कर्नाटक कई राज्यों से काफी संख्या में सजा लो नए साल का जश्न मनाने के लिए भगवान सांवरिया सेठ का आशीर्वाद लेने के लिए सांवरिया सेठ के दरबार में पहुंचे और चौखट पर माथा टेक कर भगवान सांवरिया सेठ का आशीर्वाद लिया है. 

देखा जाए तो देश के अंदर कोराना की लहर आने वाली है ऐसी संभावना मानी जा रही है, लेकिन यहां काफी संख्या में महिला पुरुष बिना मास्क दिखाई दिए. कहीं ना कहीं कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक रहना पड़ेगा अन्यथा लापरवाही की गई तो कोरोना तेजी से फैलने की संभावना है. 

यह भी पढ़ें - Jaisalmer: नएसाल के स्वागत के लिए आए डिजाइनर केक, हजारों सैलानियों ने एक साथ बोला- 'हैप्पी न्यू ईयर'

इतनी संख्या में काफी भीड़ होने के कारण सांवरिया सेठ के मंदिरों में भक्तों की भीड़ देखने को मिली है, जबकि यहां आने वाले भक्तों के लिए मंदिर कमेटी ने माकूल व्यवस्था की है. साथ ही पुलिस प्रशासन का जाब्ता भी लगा रहा. इसके साथ ही कई भक्तों ने तो आतिशबाजी कर नए साल का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाया, जबकि सांवरिया सेठ के तीनों मंदिरों में भक्तों की काफी भीड़ देखने को मिली है.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े, 5 लोगों की मौत

हनुमान जी ने भगवान सूर्यदेव को बनाया था गुरु, करने पड़े थे जतन, तब बने 'नौ निधियों' के दाता

13 करोड़ की गाड़ी से अपने ससुराल पहुंची राधिका मर्चेंट! अंबानी परिवार ने किया छोटी बहू का स्वागत

Trending news