Chittorgarh News: बुजुर्ग ज्वेलर को बातों में उलझाकर युवती ने लगाई सेंध, 13 लाख रुपए के आभूषण किए पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2251073

Chittorgarh News: बुजुर्ग ज्वेलर को बातों में उलझाकर युवती ने लगाई सेंध, 13 लाख रुपए के आभूषण किए पार

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन में एक ज्वेलरी शॉप ग्राहक बनकर आई महिला और उसके साथी ने बुजुर्ग ज्वेलर को बातों में उलझाकर 191 ग्राम सोने की इयरिंग पार कर लिया. 

Chittorgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन में ज्वेलरी शॉप पर ग्राहक बन कर आई युवती व अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने ज्वेलर को बातों में उलझा कर 13 लाख रूपये कीमत की 191 ग्राम सोने की इयरिंग से भरा डिब्बा पार कर लिया. नगर के व्यस्ततम पांच बत्ती चौराहे पर स्थिति ज्वेलरी शॉप के बुजुर्ग ज्वेलर वृद्ध नंदलाल सिरोया दुकान पर अकेले बैठे थे. उनके दोनो लड़के अपने रिसोर्ट्स पर गए हुए थे. 

191 ग्राम सोने के इयररिंग किए पार 
इसी दौरान जींस टीशर्ट पहने युवती व अधेड़ उम्र का व्यक्ति जिसने सिर पर पगड़ी नुमा कपड़ा बांध रखा था, दोनों ग्राहक बन कर बस स्टैंड की ओर से दुकान पर आए. युवती ने दुकान में प्रवेश कर चांदी की अंगूठियां देखी. उसके साथ आए व्यक्ति ने वहां पानी पी कर खड़ा रहा, और एक अंगूठी का पैसा चुका कर बैठ गया. इसके बाद युवती ने सोने के इयररिंग देखे और एक जोड़ी पसंद किए. जब ज्वेलर शोकेस में वापस सामान रख रहा था, उसी दौरान युवती के साथ आए व्यक्ति ने उसे बातों में उलझाया और युवती ने मौका देख ट्रे की आड़ में शोकेस में रखा डिब्बा उठा कर छिपा लिया, जिसमें 191 ग्राम सोने के इयररिंग रखे हुए थे. 

लगभग 8 मिनट दुकान में रुके थे दोनों आरोपी 
चोरी करने के बाद युवती व उसके साथी व्यक्ति ने तुरंत ही खड़े हो कर खरीदे हुए सोने के इयररिंग के पैसे चुकता कर दिए और व्यक्ति की आड़ लेकर युवती बाहर निकल गई इसके बाद उसका साथी भी बाहर निकल कर पांच बत्ती चौराहे की ओर पैदल पैदल निकल गए. ये दोनो दुकान में लगभग 8 मिनट रुके. जब ज्वेलर्स के दो बेटे महेंद्र और मुकेश ज्वेलरी शॉप पर आए और शोकेस में इयरिंग का डिब्बा गायब मिला, तो चोरी का पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

रिपोर्टर- ओम प्रकाश भट्ट

ये भी पढ़ें- मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 10 गंभीर रूप से घायल

Trending news