Chittorgarh News: पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की हुई जिला बैठक, लिए गए अहम फैसले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1440420

Chittorgarh News: पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की हुई जिला बैठक, लिए गए अहम फैसले

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की जिला बैठक सांवलिया जी में संपन्न हुई, जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. बैठक के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष सुरेश झंवर ने संगठन का विषय रखते हुए आने वाले चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों को विजय बनाने के साथ ही बूथ स्तर तक मंच के गठन के निर्देश दिए .

Chittorgarh News: पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की हुई जिला बैठक, लिए गए अहम फैसले

Chiitorgarh News: पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की जिला बैठक सांवलिया जी में संपन्न हुई, जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. बैठक के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष सुरेश झंवर ने संगठन का विषय रखते हुए आने वाले चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों को विजय बनाने के साथ ही बूथ स्तर तक मंच के गठन के निर्देश दिए .

विशिष्ठ अतिथि युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट प्रदीप काबरा ने मंच के गठन से लेकर मंच की कार्यशैली पर प्रकाश डालते हुए स्पष्ट किया की मंच किसी व्यक्ति के लिए नहीं केवल राष्ट्रवादी विचारों के लिए कार्य करता है. बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष नवीन पटवारी ने संगठन के मंच स्तर तक शीघ्र गठन की प्रतिबद्धता जताते हुए आगामी कार्यक्रमो की रूपरेखा प्रस्तुत की.

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

इन लोगों ने दिए सुझाव
विशिष्ठ अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष ललिता वीरवाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष दिनेश चतुर्वेदी, प्रदेश मंत्री शंभुलाल मेनारिया, महिला मंच प्रदेश महामंत्री मीनू कंवर, एससीएसटी मंच प्रदेश महामंत्री दिनेश कोदली ने विचार रखते हुए संगठन की मजबूती पर बल दिया. बैठक में जिला उपाध्यक्ष नाहर सिंह सोलंकी,कमलेश देवपुरा,जिला मंत्री राजेंद्र शर्मा, सी पी न्याति, संगठन मंत्री राखी राव, सुनील लड्ढा, नगर महामंत्री राकेश पोरवाल, काना प्रजापत, राजू तोलंबिया, राजेश राव, ममता सिंह, किशन सालवी ने सुझाव दिए

बैठक में सर्व सम्मति से मंच की प्रदेश कार्यसमिति और प्रशिक्षण वर्ग आगामी माह में सांवलिया जी में करने का निर्णय लिया, जिसमें राष्ट्रीय और प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ ही प्रत्येक जिले के प्रमुख पदाधिकारी भाग लेंगे. बैठक के अंत में जिला उपाध्यक्ष नाहर सिंह सोलंकी ने सभी का आभार जताया.

Reporter- Deepak Vyas

 

यह भी पढे़ं- वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

Trending news